A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब श्रीलंका नहीं जाएंगे रजनीकांत, जानें क्यों रद्द किया दौरा

अब श्रीलंका नहीं जाएंगे रजनीकांत, जानें क्यों रद्द किया दौरा

कुछ तमिल समर्थक संगठनों के अनुरोध के बाद अभिनेता रजनीकांत ने अपना श्रीलंका दौरा शनिवार को रद्द कर दिया। इस दौरे के दौरान उन्हें कुछ विस्थापित तमिलों को नए घर सौंपने थे लेकिन तमिल संगठनों ने उनसे कार्यक्रम से अलग होने का अनुरोध किया था।

Rajinikanth | PTI Photo- India TV Hindi Rajinikanth | PTI Photo

चेन्नई: कुछ तमिल समर्थक संगठनों के अनुरोध के बाद अभिनेता रजनीकांत ने अपना श्रीलंका दौरा शनिवार को रद्द कर दिया। इस दौरे के दौरान उन्हें कुछ विस्थापित तमिलों को नए घर सौंपने थे लेकिन तमिल संगठनों ने उनसे कार्यक्रम से अलग होने का अनुरोध किया था। 

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि मारूमालारची द्रविड मुन्नेत्र कषगम (MDMK) और विद्युतालाई चिरूथाइगल कात्ची (VCK), के संस्थापकों क्रमश: वाइको और टी. तिरूमावलावन के साथ ही TVK नेता टी. वेलमुरूगन ने उनसे इस कार्यक्रम से नाम वापस लेने का अनुरोध किया था। एक बयान में अभिनेता ने कहा कि वाइको ने इस मुद्दे पर उनसे फोन पर बात की जबकि तिरूबावलावन ने मीडिया के जरिए अपील की और वेलमुरूगन ने एक दोस्त के जरिये संदेश भिजवाया। 

ये भी पढ़ें:

उन्होंने कहा, ‘उन्होंने मेरे समक्ष विभिन्न राजनीतिक कारण रखे और मुझसे इस कार्यक्रम में शामिल न होने का अनुरोध किया। उन्होंने जो कुछ कहा मैं उससे यद्यपि पूरे मन से स्वीकार नहीं कर सकता लेकिन उनके अनुरोध को देखते हुये मैंने इस समारोह में शामिल होने को टालना ही बेहतर समझा।’ तमिल समर्थक संगठनों ने अभिनेता को चेताया था कि भावनात्मक जातीय मुद्दे से दूर ही रहें। 

अभिनेता को लाइका समूह के फाउंडेशन द्वारा उत्तरी जाफना में विस्थापित तमिलों के लिए बनाए गए घरों को 9-10 अप्रैल को सौंपना था। लाइका प्रोडक्शन अभिनेता की नवीनतम विज्ञान गल्प पर आधारित फिल्म ‘2.0’ का निर्माण कर रही है।

Latest Bollywood News