A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: बंद हो रजनीकांत को दूध से नहलाना, फैंस की ये कैसी दीवानगी?

Video: बंद हो रजनीकांत को दूध से नहलाना, फैंस की ये कैसी दीवानगी?

चेन्नई: साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के फैन उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस उनकी तस्वीरों को दूध से नहलाते है। हजारों लीटर दूध को इस तरह

rajnikanth- India TV Hindi rajnikanth

चेन्नई: साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के फैन उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस उनकी तस्वीरों को दूध से नहलाते है। हजारों लीटर दूध को इस तरह से बहा देने को रजनीकांत के चाहने वाले इसे उनके सम्मान से जोड़ सकते हैं लेकिन जो दूध बेवजह नाली में बहाया जाता है आखिर उसे क्या कहेंगे। दूध की इसी बर्बादी को रोकने के लिए अब ये मामला अदालत की चौखट पर पहुंच चुका है। बेंगलुरु का रहने वाला एक शख्स इसे लेकर अदालत में पहुंचा है। उसने रजनीकांत और उनके फैंस को खिलाफ याचिका दायर करते हुए दूध की बर्बादी पर फौरन रोक लगाने की मांग की है।

फैंस की दीवानगी में हजारों लीटर दूध बर्बाद

जब भी रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज होती है। उनके कटाउट को दूध से नहलाया जाता है और ये काम रजनीकांत फैंस एसोसिएशन से जुड़े लोग करते हैं। इसी बात को लेकर बेंगलुरू की म्योहाल लोअर कोर्ट में रजनीकांत के खिलाफ याचिका दायर की गई है। याचिका में कोर्ट से दूध की बर्बादी पर फौरन रोक लगाने की मांग की गई है। कोर्ट ने याचिका के बाद सुपरस्टार रजनीकांत को नोटिस जारी किया है। रजनीकांत फैंस एसोसिएशन को भी कोर्ट की तरफ से नोटिस भेजा गया है। 11 अप्रैल 2016 को कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की तारीख तय की गई है।

कोर्ट से दूध की बर्बादी रोकने की मांग

याचिका दायर करने वाले मणिवनन्न का कहना है कि उन्होंने याचिका इसलिए दायर की है कि ताकि रजनीकांत अपने प्रशंसकों से अपील करें और दूध की बर्बादी रुक जाए। बता दें कि रजनीकांत के कटाउट को दूध से नहलाने की परंपरा की शुरुआत रजनीकांत फैंस एसोसिएशन ने की थी। तमिलनाडु और कर्नाटक के साथ कई इलाकों में जहां कभी भी रजनी की फिल्म लगती है वहां पर फैंस ऐसा करते हैं।

देखे वीडियो-

Latest Bollywood News