A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत की ‘कबाली’ ने चुराया इरफान की ‘मदारी’ का पोस्टर

रजनीकांत की ‘कबाली’ ने चुराया इरफान की ‘मदारी’ का पोस्टर

रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ और इरफान खान की ‘मदारी’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। इरफान खान का कहना है कि, इस फिल्म का पोस्टर उनकी फिल्म से चुराया गया है।

irrfan- India TV Hindi irrfan

मुंबई: अभिनेता रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ और इरफान खान की ‘मदारी’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही मदारी का पोस्टर जारी किया गया था अब रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' का जो पोस्टर रिलीज किया गया है। इरफान खान का कहना है कि, वह उनकी आने वाली फिल्म 'मदारी' से चुराया गया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, दर्शक दोनों फिल्में देखने जाएं।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई के एक मॉल में उपस्थित इरफान खान से दोनों फिल्मों के पोस्टरों में समानता के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "पता नहीं यह कैसे हुआ। हम छोटे फिल्मकार हैं, मैंने देखा कि रजनीकांतजी की फिल्म ने हमारी फिल्म का पोस्टर चोरी किया है। आप उनकी फिल्म का पोस्टर देखें और हमारी फिल्म का पोस्टर देखें। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, आप उनकी और हमारी दोनों की फिल्में देखें।"

दोनों ही फिल्मों के पोस्टरों में लीड एक्टर इरफान खान और रजनीकांत के चेहरे ऊंची इमारतों के बीच नजर आ रहे हैं। ‘मदारी’ का पोस्टर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर है, वहीं रजनीकांत के फैंस ने साफ किया है कि 'कबाली' का पोस्टर फैंस ने बनाया है। वह फिल्म का आधिकारिक पोस्टर नहीं है।

सोशल मीडिया में रजनीकांत की आगामी फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए जा रहे है। पिछले साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो पोस्टर शेयर किए थे। इन दिनों कबाली के कुछ और पोस्टर्स जारी हुए हैं जिनमें से एक में रजनीकांत हाथ में बंदूक लिए उसे देखते नजर आ रहे हैं, एक में वे सोफे पर बैठे हैं।

मदारी के बारे में इरफान ने बताया, "यह एक थ्रिलर फिल्म है, जो आपके बारे में बात करती है। यह फिल्म 125 करोड़ लोगों के बारे में बात करती है कि हर इंसान के अंदर हीरो है। जब वह जागता है तो कोई उसका सामना नहीं कर सकता।" फिल्म 'मदारी' 15 जुलाई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News