A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत अपनी राजनीतिक योजना पर 31 दिसंबर को करने वाले हैं बड़ी घोषणा

रजनीकांत अपनी राजनीतिक योजना पर 31 दिसंबर को करने वाले हैं बड़ी घोषणा

रजनीकांत पिछले लंबे वक्त से राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन अब वह इस विषय पर जल्द ही एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने सभी चाहने वालों से कहा कि वह 31 दिसंबर को...

rajinikanth- India TV Hindi rajinikanth

चेन्नई: दक्षिण भारती फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत पिछले लंबे वक्त से राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन अब वह इस विषय पर जल्द ही एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने सभी चाहने वालों से कहा कि वह 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे। रजनीकांत ने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे लेकिन वह केवल उसी दिन अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे। अभिनेता ने कहा कि वह राजनीति में नए नहीं हैं लेकिन इसके लिए 'चिंतन व रणनीति' की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "जब युद्ध होगा तो हम देखेंगे और यह युद्ध और कुछ नहीं केवल चुनाव है।" रजनीकांत ने कहा, "एक व्यक्ति को युद्ध जीतना होता है। युद्ध जीतने के लिए बहादुरी पर्याप्त नहीं है। रणनीति की जरूरत भी होती है।" उन्होंने कहा कि लोगों से ज्यादा मीडिया उनके राजनीतिक योजना के बारे में रुचि रखती है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही नकारात्मक सूचनाओं पर ध्यान न देने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा, "सकारात्मक विचारों पर ध्यान केंद्रित करें।"

इससे पहले रजनीकांत ने नवंबर में संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें राजनीति में आने की कोई जल्दबाजी नहीं है। रजनीकांत ने मई में अपने प्रशंसकों से सभा में कहा कि अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो वह राजनीति का रास्ता चुनेंगे। उन्होंने कहा, "ईश्वर तय करता हैं कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है। मौजूदा समय में वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर चाहता है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं कल राजनीति में प्रवेश करूंगा।" उन्होंने कहा, "अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं बहुत ईमानदार बनकर रहूंगा और जो लोग इसमें पैसा कमाने के लिए हैं उन्हें बर्दाश्त नहीं करूंगा। ऐसे लोगों के साथ मैं काम नहीं कर सकता।"

Latest Bollywood News