A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रामायण' के विभीषण की सदिंग्ध अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली 'डेड बॉडी'

'रामायण' के विभीषण की सदिंग्ध अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली 'डेड बॉडी'

रामानंद सागर का फेमस पौराणिक टीवी सीरियल रामायण में विभीषण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मुकेश रावल की मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में कांदिवली रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर लाश मिली। लाश मिलने के 24 घंटे बाद उनकी पहचान हो पाई।

mukesh rawal

ऐसे मिली मौंत की जानकारी
सोशल मीडिया पर कांदिवली स्टेशन पर एक सीनियर सिटीजन की अज्ञात लाश मिलने की खबर आई जिसे पढ़कर वे लोग कांदिवली स्टेशन पहुंचे, जहां पुलिस ने बताया कि मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है, जिसके शव का शिनाख्त नहीं होने की वजह से उसका पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भगवती अस्पताल भेजा दिया गया है। यह जानकारी मिलने के बाद हमलोग भगवती अस्पताल पहुंचे और लाश की पहचान अभिनेता मुकेश रावल के तौर पर की। दामाद जयेश शाह के अनुसार, लाश की शिनाख्त हो जाने के बाद उसका पोस्टमार्टम कर पुलिस ने उन्हें बुधवार शाम को सौंप दी। बुधवार देर रात मुकेश रावल का कांदिवली के डहाणूकरवाड़ी स्थित श्मशान में अंतिम संस्कार कर दिए जाने की जानकारी परिजन से मिली है।

जानिए, कौन है अभिनेता मुकेश रावल
अभिनेता मुकेश रावल रामायण के विभीषण का रोल चर्चित रहा है। जिसके कारण वह कापी पेमस हुए थे। इनका जन्म 1950 में हुआ था। उनकी दो बेटियां आर्या और विप्रा हैं। दोनों शादीशुदा हैं। वे महावीर नगर में केसर आशीष सोसायटी में बेटी और दामाद के साथ रहते थे। बेटे की मौत हो चुकी है। उन्होंने अब तक 40 से अधिक गुजराती और 7 हिंदी जबकि कई धारावाहिक किए हैं। वहीं, 'नस-नस मा खुन्नस' धारावाहिक से गुजराती में पहचान मिली थी।

Latest Bollywood News