A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राणा दग्गुबाती ने जताया अफसोस, अधूरी रह गई ये इच्छा

राणा दग्गुबाती ने जताया अफसोस, अधूरी रह गई ये इच्छा

राणा दग्गुबाती कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर राणा का कहना है कि वह 'नेने राजू नेने मंत्री' पर गर्व महसूस कर रहे है, उन्होंने कहा कि काश उनके दादा और दिग्गज निर्माता...

rana daggubati- India TV Hindi rana daggubati

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता और राणा दग्गुबाती कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर राणा का कहना है कि वह 'नेने राजू नेने मंत्री' पर गर्व महसूस कर रहे है, उन्होंने कहा कि काश उनके दादा और दिग्गज निर्माता डी. रामानायडू इस फिल्म को देखने के लिए अभी उनके पास होते। राणा ने फिल्म को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में बुधवार को इस बात पर अफसोस जाहिर किया कि वह अपने दादा के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं कर सके। अभिनेता ने कहा, "मुझे 'नेने राजू नेने मंत्री' पर बहुत गर्व है। मुझे बस इस बात का अफसोस है कि मेरे दादा इस फिल्म को नहीं देख सकते, काश वह अभी भी हमारे आसपास होते। मुझे उनके साथ एक भी फिल्म में काम नहीं कर पाने का अफसोस है।"

भावुक राणा ने कहा, "दादा के निधन के बाद से मेरे जीवन में कई सकारात्मक घटनाएं हुई हैं, मुझे पूरा यकीन है कि वह मुझे ऊपर से अपना आशीर्वाद दे रहे हैं।" तेजा निर्देशित फिल्म में राणा ने पहली बार अपने निर्माता पिता डी. सुरेश बाबू के साथ काम किया है, जो अपने बैनर सुरेश प्रोडक्शंस के तहत फिल्म निर्माण करते हैं।

'नेने राजू नेने मंत्री' में राणा एक राजनेता की भूमिका में हैं, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में काजल अग्रवाल, नवदीप, कैथरीन ट्रेसा और आशुतोष राणा भी हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अभिनेता व तमिलनाडु के दिवंगत मुख्यमंत्री एम.जी. रामचंद्रन (एमजीआर) के जीवन पर आधारित है। (दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत पर बोलीं सायरा बानो)

Latest Bollywood News