A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस की वजह से टली राणा डग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

कोरोना वायरस की वजह से टली राणा डग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

"हाथी मेरे साथी" फिल्म को 3 भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। 

Rana Duggubati- India TV Hindi राणा डुग्गुबाती

कोरोना वायरस के बढ़ने से केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों पर ताले लगाने के आदेश दे दिए हैं, जिसकी वजह से कई फिल्म निर्माताओं को इसकी कीमत चुकानी पड़ रही है। कई फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी है, इसी क्रम में राणा डग्गुबाती की फिल्म "हाथी  मेरे साथी" भी शामिल हो गई है। इस मूवी की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई है। पहले ये फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि अभी तक फिल्म की अगली डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आपको बता दें कि फिल्म "हाथी मेरे साथी" को डायरेक्टर प्रभु सोलोमोन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी इंसान और जंगली जीवों के बीच के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में  हाथी और इंसानों की दोस्ती को इमोशनली टच के साथ रिप्रजेंट किया गया है। फिल्म में बाहुबली फेम राणा डग्गुबाती और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिकाओं में है।

'हाथी मेरे साथी' के लिए राणा दग्गुबाती ने कम किया 30 किलो वजन, बताया डाइट प्लान

इससे पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म "सूर्यवंशी" की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई है। इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी गहरा असर पड़ेगा। कोरोना वायरस के डर के चलते लगातार बॉलीवुड एक्टर्स अपनी शूटिंग और इवेंट्स को टाल रहे हैं। सभी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से अपील कर रहे हैं कि वे भी मास्क पहन कर निकलें और सुरक्षित रहें।  

Latest Bollywood News