A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब रणबीर कपूर ने कहा सभी को है पैसे कमाने का हक

जब रणबीर कपूर ने कहा सभी को है पैसे कमाने का हक

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा रणबीर इसके प्रोड्यूसर भी हैं। उनकी यह फिल्म लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रणबीर का कहना है कि...

ranbir- India TV Hindi ranbir

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा रणबीर इसके प्रोड्यूसर भी हैं। उनकी यह फिल्म लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रणबीर का कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है। वह बुधवार को फिल्म के एक एक प्रमोशन इवेंट में मौजूद थे। उनसे इस दौरान सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के कारण वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने के बारे में भी पूछा गया था।

रणबीर ने कहा, "कई वर्षो से ऐसा हो रहा है। मेरे पिता 1950 से निर्माता थे और मुझे लगता है कि फिल्म बनाने का यह घरेलू तरीका बेहद सही है, जिसमें केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी पैसे कमाते हैं।" रणबीर ने आगे कहा, "जिस चीज पर किसी दूसरे का नुकसान हुआ हो और जिससे आपने कमाई की हो, उसके लिए नुकसान की भरपाई करना सही है। लेकिन हां, यह व्यक्ति-व्यक्ति और फिल्म-फिल्म पर निर्भर करता है।" (...जब न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ ये अजीब हादसा)

रणबीर ने कहा, "फिल्म 'मेरा नाम जोकर' जैसी फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए जब मेरे दादाजी की फिल्म 'बॉबी' रिलीज हुई थी, जब उन्होंने वितरकों और फिल्म प्रदर्शकों को ज्यादा हिस्सा दिया था। अगर मेरी फिल्म को नुकसान हुआ और मेरी उससे कमाई हुई, तो मैं निश्चित तौर पर उसकी भरपाई करूंगा।" गौरतलब है कि अनुराग बसु के निर्देशन में बनी 'जग्गा जासूस' में रणबीर के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News