A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' विवाद में कंगना की बहन रंगोली का कृष पर पलटवार, कहा- उसे सक्सेस एन्जॉय करने दीजिए

'मणिकर्णिका' विवाद में कंगना की बहन रंगोली का कृष पर पलटवार, कहा- उसे सक्सेस एन्जॉय करने दीजिए

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

<p>कंगना-रंगोली</p>- India TV Hindi कंगना-रंगोली

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी ने रिलीज के 3 दिनों के अंदर ही 40 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर रही है, इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मी बाई का रोल प्ले कर रही हैं, साथ ही वो इस फिल्म की निर्देशक भी थीं। कंगना की यह फिल्म निर्माण के वक्त से ही विवादों में रही है। फिल्म के को-डायरेक्टर कृष ने फिल्म के रिलीज होने के बाद कंगना पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कंगना दावा कर रही हैं कि उन्होंने 70 फीसदी फिल्म का निर्दशन किया है जबकि यह झूठ है, साथ ही उन्होंने फिल्म के क्रेडिट में अपना नाम बदले जाने पर भी गुस्सा जताया है। अब कंगना की बहन ने कृष को जवाब दिया है।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर कृष को जवाब देते हुए लिखा है-  "चलो मान लिया कि आपने पूरी फिल्म का निर्देशन किया है। कृपया अब आप शांत हो जाइये।  अभी भी कंगना रनौत ही फिल्म का मुख्य चेहरा हैं, उन्हें फिल्म की सक्सेस को एंजॉय करने दीजिए। कृपया उन्हें अकेला छोड़ दीजिए। हमने मान लिया और आपकी बात पर भरोसा कर लिया।"

रंगोली यहीं नहीं रुकी और उन्होंने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किये और एक ट्वीट में तो उन्होंने कंगना की तरफ से बयान भी जारी कर दिया है कि कंगना ने फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा डायरेक्ट किया है।

रंगोली ने यह जवाब कृष के बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के बाद दिया है। कृष ने इंटरव्यू में कहा था कि "मणिकर्णिका की शूटिंग के फर्स्ट हॉफ में कंगना ने केवल 20-25 पर्सेंट पार्ट का निर्देशन किया है, जबकि फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग के दौरान कंगना ने महज 10 पर्सेंट हिस्से का निर्देशन किया है।'' 

इससे पहले कृष ने आरोप लगाया कि कंगना बहुत रूड थीं और जब मैंने उन्हें समझाया कि जिस तरह से वो फिल्म बना रही हैं वो एक भोजपुरी फिल्म लगेगी। मगर कंगना हर बार बाकी स्टार्स के सीन काटने की मांग कर रही थीं। वो चाहती थीं ज्यादा से ज्यादा सीन में वो रहें, इसी वजह से सोनू सूद ने भी फिल्म छोड़ दी। सोनू के रोल की लेंथ 100 मिनट थी जिसे बाद में काटकर 60 मिनट कर दिया गया था। 

फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि दूसरे दिन फिल्म में 18.1 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपये की कमाई की। अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 42.55 करोड़ रुपये है।

Also Read:

कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण और मनोहर पर्रिकर पर भी चढ़ा 'उरी' का खुमार, पूछा 'How's The Josh'?

'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद निर्देशक कृष ने निकाली कंगना पर भड़ास, लगाया इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप

Latest Bollywood News