A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर शौरी की कार लॉकडाउन में हुई जब्त, घरेलू कर्मचारी अपनी पत्नी की डिलीवरी करवाने के लिए ले जा रहा था अस्पताल

रणवीर शौरी की कार लॉकडाउन में हुई जब्त, घरेलू कर्मचारी अपनी पत्नी की डिलीवरी करवाने के लिए ले जा रहा था अस्पताल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी की कार पुलिस द्वारा जब्त कर ली गई है। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर मुंबई पुलिस से मदद मांगी है।

ranvir shorey- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVIR SHOREY रणवीर शौरी

कोरोना वायरस दिन प्रतिदन देशभर में अपने पैर पसारता जा रहा है। महाराष्ट्र में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।  पुलिस मुंबई की सड़कों पर कम ट्रैफिक और सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करने की सलाह दे रही है। लॉकडाउन बढ़ने की वजह से लोगों को इधर-से उधर जाने में दिक्कत हो रही है। खासकर जब कोई मेडिकल प्रॉब्लम हो। बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है। रणवीर शौरी का ड्राइवर अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए उसे अस्पताल लेकर जा रहा था। इस दौरा रणवीर की कार जब्त कर ली गई है।

उन्होंने लिखा- मुंबई पुलिस मेरी कार को जब्त कर लिया गया है जब मेरे यहां काम करने वाला कर्मचारी अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए अस्तपाल लेकर जा रहा था। ऑफिसर ने उन्हें कहा- बच्चे को जन्म देना इमरजेंसी नहीं है। 

उन्होंने आगे लिखा- यहां तक कि अन्य अधिकारी भी स्थिति को समझ चुके हैं और सहानुभूति रख रहे थे। मगर जोगेश्वरी हाइवे पुलिस चौकी के ओआईसी विजय के कदम ने कार को जब्त करने और एफआईआर फाइल करने का फैसला किया।

जल्द ही मुंबई पुलिस ने रणवीर शौरी के ट्वीट का रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा- महोदय, आपसे अनुरोध है कि कुछ विवरणों के लिए आप तक पहुँचने के लिए डीएम पर अपना नंबर साझा करें। ”

Latest Bollywood News