A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लखनऊ और बनारस में शूटिंग करने के लिए उत्साहित हैं ऋषि कपूर

लखनऊ और बनारस में शूटिंग करने के लिए उत्साहित हैं ऋषि कपूर

'मुल्क' की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

1- India TV Hindi 1

मुंबई:  दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म के लिए यूपी के बनारस और लखनऊ में शूटिंग करेंगे। बनारस और लखनऊ में शूटिंग को लेकर ऋषि खासे उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने इन शहरों की बहुत महान कहानियां सुनी हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' के लिए इन शहरों की यात्रा कर रहे ऋषि ने कहा, "मैंने बहुत समय से ड्रामा नहीं किया था और जब अनुभव ने मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई तो मुझे इसका विषय बहुत पसंद आया। इसके अलावा बनारस और लखनऊ में शूटिंग मेरे लिए बोनस होगा क्योंकि मैंने इन शहरों की कई महान कहानियां सुनी हैं।"

उन्होंने कहा, "यह भारत के छोटे से कस्बे की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म होगी।"

'कपूर एंड सन्स' में ऋषि के सह-कलाकार रहे रजत कपूर भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसमें प्रतीक बब्बर और तापसी पन्नू भी शामिल हैं।

रजत ने कहा, "मुझे कपूर एंड सन्स के बाद ऐसी कोई पटकथा नहीं मिली जिसने मुझे उत्साहित किया हो। जब मैं अनुभव से पहली बार मिला। मैं मुल्क की कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। मैंने उनसे कहा कि यह मेरे लिए नई चुनौती होगी क्यूंकि उन्होंने इस तरह की फिल्म पहले नहीं की है। यह बहुत ही असामान्य थ्रिलर है जो दर्शकों को सीट पर बैठाए और सोचने को मजबूर करेगी।"

'मुल्क' की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

(इनपुट- आईएनएस)

लड़कियों की शिक्षा के लिए आगे आईं नेहा धूपिया

विवादों में आईं कंगना तो हंसल मेहता ने दी सफाई

Latest Bollywood News