A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महिला क्रिकेट टीम पर ऋषि कपूर ने किया ऐसा ट्वीट, फिर मचा बवाल

महिला क्रिकेट टीम पर ऋषि कपूर ने किया ऐसा ट्वीट, फिर मचा बवाल

ऋषि कपूर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर अक्सर ही सु्र्खियां बटोरते रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ कह दिया है जिसकी वजह से हंगामा खड़ा हो गया है। दरअसल इस बार उन्होंने महिला वर्ल्डकप 2017 फाइनल मैच के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से...

rishi- India TV Hindi rishi

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर अक्सर ही सु्र्खियां बटोरते रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ कह दिया है जिसकी वजह से हंगामा खड़ा हो गया है। दरअसल इस बार उन्होंने  महिला वर्ल्डकप 2017 फाइनल मैच के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है। दरअसल आईसीसी महिला विश्वकप में भारत और इंग्लैंड का फाइनल मुकाबला था। इसी दौरान ऋषि ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की शर्ट उतारने वाली एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं सौरभ गांगुली के इस एक्ट को दोबारा देखने का इंतजार कर रहा हूं जो लॉर्ड की बालकनी में देकने को मिला था, जब 2002 में इंडिया ने इंग्लैंड को हराया था।" इसके बाद से ही यूजर्स से सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाना शुरु कर दिया।

खूब आलोचनाएं झेलने के बाद ऋषि कपूर ने अपना बचाव करते हुए एक और ट्वीट कर कहा, "मैंने ऐसा क्या गलत कहा? मैंने ये तो नहीं कहा कि किसी महिला खिलाडी़ को ऐसा कुछ करने की जरूरत है! मैंने सिर्फ इतना ही कहा है कि सौरभ गांगुली को फिर से ऐसा करना चाहिए। आप लोग गलत सोच रहे हैं दोस्तो!" कई लोगों का कहना है कि ऋषि को अपने इस ट्वीट के लिए माफी मांगनी चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं लोगों ने तो ये भी कहा कि उन्होंने जो भी लिखा है उसे एक बार और पढ़े तो उन्हें पता चल जाएगा कि क्या गलत लिखा था।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऋषि कपूर के किसी ट्वीट पर इतना बवाल खड़ा हो गया है। इससे पहले भी कई बार वह अपनी बयानबाजी और ट्वीट्स को लेकर विवादों में छाए हैं। (रंगभेद पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी को मिला बॉलीवुड हस्तियों का साथ)

Latest Bollywood News