A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रितेश देशमुख और जेनेलिया की डेब्यू फिल्म की शूटिंग में पहुंची थीं सुषमा स्वराज, श्रद्धांजलि देते हुए बताया पूरा वाक्या

रितेश देशमुख और जेनेलिया की डेब्यू फिल्म की शूटिंग में पहुंची थीं सुषमा स्वराज, श्रद्धांजलि देते हुए बताया पूरा वाक्या

रितेश देशमुख ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने सुषमा से अपनी पहली मुलाकात के बारे में जिक्र किया।

Sushma Swaraj- India TV Hindi Sushma Swaraj

बीजेपी की सीनियर लीडर और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात एम्स में निधन हो गया। वह 67 साल की थीं। बॉलीवुड के कई सितारों से उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। डायरेक्टर अनीज बज्मी, सुभाष घई, एकता कपूर, बोमन ईरानी, रवीना टंडन, अनुपम खेर, संजय दत्त ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया। वहीं रितेश देशमुख ने शोक व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने सुषमा से अपनी पहली मुलाकात के बारे में जिक्र किया।

रितेश ने ट्वीट कर बताया कि साल 2001 में मुझे सूचना प्रसारण मंत्रालय की मंत्री सुषमा स्वराज जी से मिलने का मौका मिला था जब वो रमोजी फिल्म सिटी में आई थीं। जहां पर मेरी और जेनेलिया डिसूजा की डेब्यू फिल्म 'तुझे मेरी कमस' की शूटिंग चल रही थीं। ये हम दोनों की ही पहली फिल्म थी। उन्होंने हमें आशीर्वाद दिया था और हमारी सफलता की कामना की थी। इंडस्ट्री में हम उस समय युवा ही थे और उन्होंने हमें काफी मोटिवेट किया था और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया था। शुक्रिया आपका सुषमा स्वराज मैम।''

अनुपम खेर, शबाना आज़मी सहित इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक

इसके अलावा रितेश ने एक और ट्वीट किया। जिसमें सुषमा के निधन को लेकर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा भारत के लिए ये बहुत बड़ी क्षति है। वे एक बेहतरीन वक्ता थीं, एक महान देशभक्त थीं और एक वरिष्ठ लीडर थीं। विदेश मंत्री के तौर पर वे हमेशा हर भारतीय के लिए उपलब्ध रहीं जिसे भी हेल्प की जरूरत थी। इस दुख भरी घड़ी में उनके परिवार और उनके फॉलोअर्स के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

कार्डियक अरेस्ट से सुषमा स्वराज का निधन, जानें हार्ट अटैक और कार्डियक अरेस्ट में अंतर और लक्षण

आपको बता दें कि मंगलवार को हार्ट अटैक आने के कारण उन्हें एम्स अस्पताल में एडमिट करना पड़ा। जहां पर कई डॉक्टर्स की निगरानी में थी। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

Latest Bollywood News