A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोलमाल अगेन की सफलता से खुश हैं रोहित शेट्टी, लेकिन एक बात उन्हें कर रही है उदास

गोलमाल अगेन की सफलता से खुश हैं रोहित शेट्टी, लेकिन एक बात उन्हें कर रही है उदास

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन पर समीक्षक भले ही मेहरबान न हो लेकिन निर्देशक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रही दर्शकों की मेहरबानी से काफी खुश हैं।

golmaal again roshit shetty- India TV Hindi Image Source : PTI golmaal again roshit shetty

मुंबई: रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन पर समीक्षक भले ही मेहरबान न हो लेकिन निर्देशक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रही दर्शकों की मेहरबानी से काफी खुश हैं। गोलमाल अगेन रोहित की अभी तक की सबसे बड़ी लागत से बनी फिल्म है। ऐसा बताया जा रहा है कि 3,500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 44 वर्षीय फिल्मकार ने कहा, गोलमाल अगेन को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली और वह सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हुई। फिल्म देखने के बाद हमें यकीन था कि फिल्म चलेगी ,लेकिन कितना चलेगी इसका हमें अंदाजा नहीं था। हमने नहीं सोचा था कि हमें इतनी जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिलेगी। लेकिन हमें यकीन था कि दर्शक परिवार के साथ फिल्म देखने जरूर आएंगे।

20 अक्तूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ने पहले पांच दिनों में देश में 116.89 करोड़ रुपए की कमाई की है। शेट्टी ने कहा कि वह समीक्षा से कभी हतोत्साहित नहीं होते क्योंकि वह हमेशा दर्शकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया पर ध्यान देते हैं।

उन्होंने कहा, यह मेरी 10वीं फिल्म हैं और मैं 27 साल से निर्देशन कर रहा हूं। मुझो पता है ऐसा नकारात्मक समीक्षा मिलना होता है। लेकिन मैं समीक्षा नहीं पढ़ता। दर्शकों की प्रतिक्रिया और बॉक्स ऑफिस कमाई से आपको पता चल जाता है कि फिल्म को कितना सराहा गया है। शेट्टी ने एक साक्षात्कार में कहा, कॉमेडी फिल्मों को हमेशा कम आंका जाता है और उन्हें कभी सराहा नहीं जाता। इसलिए आप उनसे निराश नहीं हो सकते और न ही उन्हें गंभीरता से ले सकते हैं।

Latest Bollywood News