A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान को 50वें जन्मदिन पर मिलेगा ये बेशकीमती गिफ्ट

सलमान खान को 50वें जन्मदिन पर मिलेगा ये बेशकीमती गिफ्ट

नई दिल्ली: ‘लिव लाइफ किंग साइज’, फिलहाल ये अंग्रेजी कहावत बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर सूट करती हैं। वहज उनका बर्थडे गिफ्ट जो उन्हें उनके जन्मदिन पर मिलेगा। 27 दिसम्बर को सलमान खान अपनी

सलमान खान को 50वें...- India TV Hindi सलमान खान को 50वें जन्मदिन पर मिलेगा ये बेशकीमती गिफ्ट

नई दिल्ली: ‘लिव लाइफ किंग साइज’, फिलहाल ये अंग्रेजी कहावत बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर सूट करती हैं। वहज उनका बर्थडे गिफ्ट जो उन्हें उनके जन्मदिन पर मिलेगा। 27 दिसम्बर को सलमान खान अपनी जिंदगी की गोल्डन जुबली सेलीब्रेट करेंगे। और खबरों की मानें तो उस दिन उन्हें एक बेशकीमती याच (जहाज) मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें- विवेक ने सलमान से 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के सेट्स पर न मिलने पर तोड़ी चुप्पी

जी हां, इस जन्मदिन पर सलमान अपने आपको एक जहाज गिफ्ट करेंगे जिसकी कीमत करोड़ो में है। इससे पहले भी उन्होंने भाई सोहैल के साथ 3 करोड़ रुपए में एक याच खरीदा था जो चार साल से अलीबॉग के जहाजघाट पर खड़ा ही हैं। खबरों की मानें तो इस जहाज पर 10-15 लोगों के लिए पार्टी का आयोजन किया जा सकता है।

हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस भव्य याच को अपने और अपने परिवार के लिए खरीदने की पुष्टि की है। पॉन्डीचैरी की एक बिजनेसमैन के अनुसार, “विदेश से बोट क्लब्स और शिपिंग एजेंट्स को न्यौता भेज दिया गया है कि वो यहां आए और इस शिप पर नजर डाले। इस याच का आइडिया सोहैल का ही था, तो इसे बेचने और नया खरीदने का आखिरी फैसला भी उन्हीं का होगा।”

खबर है कि अगर पुराना याच बिक जाता है तो नया याच उससे काफी ज्यादा फैशनेबल, माडर्न, भव्य और कई सुविधाओं से लैंस होगा। वैसे सलमान की बर्थे पार्टी भी कुछ कम भव्य नहीं होगी। उम्मीदें लगाई जा रही है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं जिनमें शाहरुख पहले नंबर पर होंगे।

वैसे ये साल सलमान के लिए काफी शानदार रहा है अगर बॉक्स आफिस की तरफ नजर उठाकर देखें। अगली स्लाइड मे जानिए उनकी फिल्मों के कलेक्शन के बार में-

Latest Bollywood News