A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान की याचिका पर जोधपुर कोर्ट में जारी है सुनवाई

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान की याचिका पर जोधपुर कोर्ट में जारी है सुनवाई

सलमान खान की आज जोधपुर के सीजेएम कोर्ट में सुनवाई जारी है। दरअसल सलमान को 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद दी गई जमानत पर यह सुनवाई चल रही है। बता दें कि इस केस में सलमान खान दो दिन जेल में भी बिता चुके हैं। लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: काला हिरण शिकार मामले में फंसे सुपरस्टार सलमान खान की आज जोधपुर के सीजेएम कोर्ट में सुनवाई जारी है। दरअसल सलमान को 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद दी गई जमानत पर यह सुनवाई चल रही है। बता दें कि इस केस में सलमान खान दो दिन जेल में भी बिता चुके हैं। लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। बता दें कि सलमान खान कोर्ट से अपनी अगली सुनवाइयों पर व्यक्तिगर तौर पर पेश होने से छूट की मांग की थी, जिस पर आज सुनवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इसी साल की 5 अप्रैल को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने जोधपुर के कांकणी गांव में सलमान को 2 काले हिरणों के शिकार के मामले में दोषी पाया था।

इसके बाद उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई। लेकिन 2 दिन जेल में जोधपुर सेंट्रल जेल में बिताए जाने के बाद सलमान को 7 अप्रैल को जमानत दे दी गई। हालांकि वहीं दूसरी इस केस में फंसे अन्य आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को सीजीएम कोर्ट ने बरी कर दिया।

गौरतलब है कि इस मामले में अब तक 9 सुनवाई हो चुकी है। 7 मई को हुई पिछली सुनवाई में तो सलमान कोर्ट में ही मौजूद थे, लेकिन कहा जा रहा मंगलवार को चल रही सुनवाई में उनका उपस्थित रहना जरूरी नहीं है। उनके बदले कोर्ट में हाजिरी माफी पेश की जाएगी।

Latest Bollywood News