A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिरण शिकार मामला: बेल के बाद अब सलमान खान को मिली विदेश जाने की भी मंजूरी

हिरण शिकार मामला: बेल के बाद अब सलमान खान को मिली विदेश जाने की भी मंजूरी

सलमान खान 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले में लंबे समय से फंसे हुए हैं। पिछले दिनों जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें 5 साल जेल की सुनाई थी कि, जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं थी। लेकिन अब मंगलवार को एक अदालत ने सलमान को अमेरिका, कनाडा और नेपाल की यात्रा करने की इजाजत दे दी।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

जोधपुर: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले में लंबे समय से फंसे हुए हैं। पिछले दिनों जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें 5 साल जेल की सुनाई थी कि, जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं थी। लेकिन अब मंगलवार को एक अदालत ने सलमान को अमेरिका, कनाडा और नेपाल की यात्रा करने की इजाजत दे दी। बता दें कि यह मामला वर्ष 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के दौरान का है।

सलमान ने इस सिलसिले में जिला अदालत में याचिका दाखिल की जिसके तुरंत बाद न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा ने उन्हें इजाजत दे दी। लोक अभियोजक पोकर राम द्वारा संक्षिप्त बहस के बाद सलमान का पक्ष वरिष्ठ वकील महेश बोरा द्वारा रखा गया। सलमान को काले हिरण के शिकार मामले में यहां 5 साल जेल की सजा सुनाने के बाद 7 अप्रैल को जमानत दे दी गई थी।

अभिनेता ने अदालत के फैसले के बाद दो रातें जेल में बिताई थीं, जिसके बाद उन्हें जमानत मिली थी। जिला और सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने अभिनेता को बिना अदालत की इजाजत के देश छोड़ने से मना किया था। सलमान को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई थी।

Latest Bollywood News