A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस पर tubelight की कमजोर कमाई के बाद सलमान खान ने लिया ये बड़ा फैसला

बॉक्‍स ऑफिस पर tubelight की कमजोर कमाई के बाद सलमान खान ने लिया ये बड़ा फैसला

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 से 55 करोड़ रुपये लौटा देंगे। सलमान की इस फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी काफी उम्मीद थी।

salman khan- India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बड़े पर्दे पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म के फ्लॉप होने पर जितनी निराशा सलमान खान के फैंस को हुई है, उतना ही भारी नुकसान फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी झेलना पड़ा। फिल्म के हिट ना होने पर इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को तकरीबन 60 से 75 करोड़ रुपये का घाटा हुआ। जिस पर सलमान खान ने उनके नुकसान की भरपाई करने का फैसला किया है।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 से 55 करोड़ रुपये लौटा देंगे। सलमान की इस फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी काफी उम्मीद थी। दर्शकों को लगा था कि इस बार सलमान खान ट्यूबलाइट के माध्यम से अपने फैंस को एक दमदार ईदी देकर जाएंगे। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में यह फिल्म फीकी पड़ गई।

फिल्म के ना चलने पर डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत बड़ा झटका लगा। रवीना टंडन के पति अनिल थडानी ने इस फिल्म में करीब 70 करोड़ रुपये लगाए थे। जिसमें से वह केवल 55 करोड़ रुपये वापस आने की उम्मीद कर रहे है।

इसी के साथ सलमान खान भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी परेशान लग रहे है। उन्हें उम्मीद थी कि बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाएगी। लेकिन ट्यूबलाइट ने 14 दिनों में केवल 114.5 करोड़ रुपये की ही कमाई की।

सलमान की इस फिल्म के बाद दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से काफी उम्मीद है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सिक्वेल फिल्म है। जिसमें सलमान खान के साथ मेन लीड में कैटरीना कैफ भी नज़र आएंगी।

Latest Bollywood News