A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण-बिपाशा की शादी पर सलमान ने जताई ऐसी उम्मीद

करण-बिपाशा की शादी पर सलमान ने जताई ऐसी उम्मीद

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के रिसेप्शन में दबंग सलमान खान भी इस मौके पर करण और बिपाशा को बधाई देने पहुंचे।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा बिपाशा बसु ने शनिवार को अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ सात फेरे ले लिए। इन्होंने काफी निजी ढंग से शादी की जिसमें केवल परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। बिपाशा-करण की शादी बंगाली रिति-रिवाज से की गई थी। इसके बाद देर रात इनका रिसेप्शन रख गया था जिसमें हिन्दी सिनेमा के कई सितारे मौजूद थे। दबंग सलमान खान भी इस मौके पर करण और बिपाशा को बधाई देने पहुंचे। सुपरस्टार सलमान ने कहा है कि वह कामना करते हैं कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी सदैव बरकरार रहे।

इसे भी पढ़े:- VIDEO: बिपाशा-करण के रिसेप्शन पर पहुंचे सलमान ने अपनी शादी के सवाल पर ये कहा

रिसेप्शन में शामिल हुए सलमान ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि बिपाशा और करण की जोड़ी कायम रहे और यह बहुत अहम है।" सलमान के अलावा इनकी शादी के रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, जेनेलिया डीसूजा, रितेश देशमुख और रणबीर कपूर जैसे सितारों ने शिरकत की।

अपनी शादी पर बिपाशा लाल रंग का लंहगा पहने हुए दिखीं जिस पर गोल्डन कढ़ाई की गई थी वह यहां बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इसके बाद शुरु हुई अपनी रिसेप्शन पार्टी में बिपाशा ऑफ वाइट लंहगें में दिखीं इस पर भी गोल्डन कढ़ाई की गई थी।

बिपाशा की यह पहली शादी है जबकि करण ने तीसरी बार शादी का है। करण ने पहले श्रद्धा निगम और फिर जेनिफर विंगेट से शादी की थी, लेकिन उनकी दोनों शादियां लंबे समय तक नहीं चल सकीं। बिपाश और करण की शादी फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। इसी के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

Latest Bollywood News