A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इस तरह हमेशा जमीन जुड़े रहे सलमान खान

...तो इस तरह हमेशा जमीन जुड़े रहे सलमान खान

सलमान खान ने अपनी दरियादिली और खास अंदाज से हर वर्ग के लोगों का दिल जीता है। हालांकि वह कई बार विवादों में फंसे रहे हैं। लेकिन सलमान का कहना है कि उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें जमीन से जोड़े रखा क्योंकि वे लोग उनके सुपरस्टार दर्जे से प्रभावित नहीं

salman khan- India TV Hindi salman khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी दरियादिली और खास अंदाज से हर वर्ग के लोगों का दिल जीता है। हालांकि वह कई बार विवादों में फंसे रहे हैं। लेकिन सलमान का कहना है कि उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें जमीन से जोड़े रखा क्योंकि वे लोग उनके सुपरस्टार दर्जे से प्रभावित नहीं होते हैं। दंबग खान ने कहा कि वह जब कुछ गलत करते हैं तो उनके आसपास के लोग हमेशा ही उनका विरोध करते हैं।

उन्होंने कहा, “ कई बार मेरे पैर जमीन पर नहीं रहते और मैं खुद को आसमान में पाता हूं। लेकिन मेरे परिवार और मित्र मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं।“  सलमान ने अपने ऐप पर एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में कहा, “जब कोई व्यक्ति उंचाई पर पहुंच जाता है तो उसके आसपास के लोग उसकी हां में हां मिलाने लगते हैं। लेकिन मेरा परिवार और मित्र मुझमें कुछ गलत पाने पर हमेशा ही मुझे टोकते हैं।“ अभिनेता ने कहा कि उन्हें अब भी अपने माता पिता से डर लगता है और वह सुनिश्चित करते हैं कि उनके व्यवहार से उनका परिवार और दोस्त प्रभावित नहीं हो।

सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बनी अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा वह अली अब्बास जाफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’  के कारण भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं।

Latest Bollywood News