A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड समीरा रेड्डी ने बताया नई मां को किन चीजों का रखना चाहिए ख्याल

समीरा रेड्डी ने बताया नई मां को किन चीजों का रखना चाहिए ख्याल

समीरा रेड्डी दो बच्चों की मां है। उन्होंने कहा है कि नई मां को बच्चों के साथ अपना खास ख्याल रखना चाहिए।

sameera reddy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REDDYSAMEERA समीरा रेड्डी

अभिनेत्री समीरा रेड्डी दो बच्चों की मां हैं और उनका कहना है कि वह इस बात को समझती हैं कि एक नई मां को किन चीजों का ख्याल रखना पड़ता है, खासकर इस तरह की एक मुश्किल घड़ी में। 'रेस', 'मुसाफिर' और 'मैंने दिल तुझको दिया' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं समीरा ने साल 2015 में हंस और पिछले साल जुलाई में नायरा का अपनी जिंदगी में स्वागत किया।

वह कहती हैं, "हर बार जब मैं अपनी बच्ची की तरफ देखती हूं, मुझे खुशी और सकारात्मकता का अनुभव होता है। डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस फोर्स और इस बड़े समुदाय के प्रयासों व निस्वार्थ प्रेम की ऐसी कई सारी कहानियां हैं, जिनके बारे में मैं अपनी बच्ची को बताऊंगी, जो हमारी सुरक्षा व सावधानी को सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रहे हैं।"

वह आगे कहती हैं, "मैं समझती हूं कि इस तरह की एक मुश्किल घड़ी में एक नई मां बनी महिला को किन चीजों का ख्याल रखना पड़ता है। मैंने हमेशा इस बात को माना है कि हम माएं अपूर्ण होते हुए भी परिपूर्ण हैं - तमाम उतार-चढ़ाव, चिंताएं, परिजनों से दूरी, ये भावनाएं स्वाभाविक हैं और मैं इस बारे में निश्चित हूं कि हम इस स्थिति से सशक्त बनकर उबरेंगे।" नई फिल्म 'हैशटैगवेलकमटूदवल्र्ड' ने समीरा के दिल के तारों को छुआ है।

वह कहती हैं, "आज हमारी इस दुनिया में कई खूबसूरत चीजें और प्यार मौजूद हैं। यह एक नई चीज की शुरुआत है और नए सिरे से शुरुआत करने के लिए भी एक बेहतर समय है।"

यह फिल्म इस बात को दर्शाती है कि चाहे कितनी ही अनिश्चितताएं क्यों न हो, एक मां जब अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेती हैं, तो वह हमेशा नई उम्मीद और सकारात्मकता से घिरी होती है। अनिश्चितता की इस घड़ी में एक मां अपने बच्चे के लिए क्या चाहती हैं, यही इस फिल्म में दिखाया गया है।

फिल्म का मकसद यह भरोसा दिलाना है कि बच्चे एक ऐसी दुनिया में कदम रखते हैं, जो प्रेम, साहस और एकता से भरी हुई होती है।

Latest Bollywood News