A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अगर कुछ गलत हुआ है तो फिर जेल जा सकते हैं संजय दत्त: महाराष्ट्र सरकार

अगर कुछ गलत हुआ है तो फिर जेल जा सकते हैं संजय दत्त: महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि अगर कोर्ट को लगता है कि संजय दत्त को परोल दिए जाने में किसी तरह के नियम या कानून की अवहेलना हुई है तो वो संजय दत्त को फिर से जेल भेज सकता है।

sanjay dutt- India TV Hindi sanjay dutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि अगर कोर्ट को लगता  है कि संजय दत्त को परोल दिए जाने में किसी तरह के नियम या कानून की अवहेलना हुई है तो वो संजय दत्त को फिर से जेल भेज सकता है। आपको बता दें, पिछली महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से जवाब मांगा था कि 57 साल के संजय दत्त को उनकी 5 साल की सजा पूरी किये बिना ही किस नियम के तहत छोड़ दिया गया?

आपको बता दें, संजय दत्त को उनकी सजा खत्म होने से 8 महीने पहले ही अच्छे बर्ताव का हवाला देते हुए उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया था। इस पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए अच्छे बर्ताव के कारण को विस्तार से बताने को कहा था। सजा के दौरान भी संजय दत्त कई बार जेल से बाहर आए थे। बार-बार मिलने वाली परोल की वजह से भी संजय दत्त पर कई सवाल उठ रहे थे कि क्या उन्हें ये सुविधा बॉलीवुड अभिनेता की वजह से मिली थी।

हाईकोर्ट के जज ने जेल प्रशासन से पूछा था कि उन्हें कैसे पता चला की संजय का जेल में बर्ताव अच्छा था जबकि वो खुद आधे वक्त जेल से बाहर थे।

आज राज्य सरकार के वकील ने एक बयान देते हुए कहा कि ये केस पीआईएल के तहत आया है अगर कानून तोड़ा गया है तो सरकार संजय दत्त को जेल फिर से भेजने में नहीं हिचकिचाएगी।

आपको याद दिला दें, संजय दत्त मुंबई सीरियल ब्लास्ट मामले में अवैध हथियार रखने के दोषी पाए गए थे। 

संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' का पहला लुक जारी

रणबीर ने बताया संजय दत्त नहीं कर सकते ऐसा काम

संजय की फिल्म में होगा सनी लियोनी का डांस

Latest Bollywood News