Friday, March 29, 2024
Advertisement

रणबीर ने कहा संजय दत्त की तरह नहीं कर सकते ऐसा काम

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त का किरदार निभाते हुए...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2017 11:20 IST
ranbir- India TV Hindi
ranbir

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसके लिए रणबीर ने कड़ी मेहनत भी की है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है। रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' लंबे के इंतजार के बाद आखिरकार 14 जुलाई को रिलीज के मुहाने पर खड़ी है। यह 18 साल का 'जग्गा' जासूस जेम्स बांड की तरह हीरो टाइप जासूस नहीं है लेकिन उनके किरदार को कई जासूसों का मिश्रण कह सकते हैं।

रणबीर ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "जग्गा का किरदार हीरो टाइप किरदार नहीं है क्योंकि जासूस बनने के लिए आपको हीरो की तरह दिखने की जरूरत नहीं है। हम इस किरदार को थोड़ा हटके बनाना चाहते थे और इसलिए हमने जग्गा के हेयरस्टाइल और बाकी तमाम चीजों पर एक्सपेरिमेंट किए हैं। अनुराग दादा जग्गा का अतरंगी टाइप हेयरस्टाइल चाहते थे, जो उसकी पहचान बन सके।" 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के लिए नई दिल्ली पहुंचे रणबीर कहते हैं, "मेरा हेयरस्टाइल टिनटिन से प्रेरित है लेकिन हमारी कहानी टिनटिन से बिल्कुल मेल नहीं खाती। जग्गा जासूस को टिनटिन, शरलॉक होम्स, ब्योमकेश बख्शी और हार्डी ब्यॉज जैसे जासूसों से प्रेरणा मिली है।" (ढिंचैक पूजा संग हुआ कुछ ऐसा, जान चौंक जाएंगे आप)

हालांकि, 'जग्गा जासूस' को बच्चों की फिल्म बताकर प्रचारित किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। इसके बारे में पूछने पर रणबीर कहते हैं, "सेंसर बोर्ड ने अपना काम बखूबी किया है। हमें इससे कोई परेशानी नहीं है। जंगल बुक को भी यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया था, जबकि वह बच्चों की फिल्म थी। दरअसल, जग्गा जासूस में एक्शन बहुत है और शायद इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिलने की यह एक वजह हो सकती है लेकिन हमें बोर्ड के इस फैसले से कोई शिकायत नहीं है।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement