A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रीमा लागू के निधन पर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- मैंने फिर मां को खो दिया

रीमा लागू के निधन पर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- मैंने फिर मां को खो दिया

रीमा लागू ने गुरुवार की सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके निधन पर सभी फिल्मी सितारों में शोक जताया है। रीमा को कई फिल्मों में हम मां का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। उनके फिल्मी करियर की मां बात करें तो फिल्म 'वास्तव' में...

sanjay reema- India TV Hindi sanjay reema

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अदाकारा रीमा लागू ने गुरुवार की सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके निधन पर सभी फिल्मी सितारों में शोक जताया है। रीमा को कई फिल्मों में हम मां का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। ज्यादातर फिल्मों में सुपरस्टार सलमान खान की मां की भूमिका में नजर आई हैं। हालांकि उन्हें पहचान सलमान की ही फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली हो, लेकिन वह हिन्दी सिनेमाजगत में शाहरुख खान, आमिर खान और अजय देवगन जैसे सितारों की मां के किरदार में भी नजर आ चुकी हैं। उनके फिल्मी करियर की मां बात करें तो फिल्म 'वास्तव' में निभाया गया उनका संजय दत्त की मां का किरदार दर्शकों के जहन में हमेशा ही जिंदा रहेगा। इस फिल्म में वह अपने बेटे को खुद ही गोली मार देती हैं। अब रीमा के निधन पर उनके ऑनस्क्रीन बेटे संजय दत्त ने भी दुख व्यक्त किया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान संजय दत्त ने कहा कि, "रीमाजी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मेरी उनके साथ कई यादें जुड़ी हुई हैं, खासतौर पर 'वास्तव' के वक्त कीं। आज मैने फिर से अपनी मां को खो दिया है। कई फिल्मों में हम साथ काम चुके हैं और हर बार काम के दौरान मैंने उनसे कुछ नया ही सीखा है। उनकी मृत्यु से वह जगह खाली है जिसकी भरपाई करना बहुत मुश्किल है। रीमाजी के रुप में हमारे पास सबसे अच्छी प्रतिभा थी। उनकी आत्मा को शांति मिले। मेरी प्रार्थना और संवेदना उनके परिवार के साथ है।”

रीमा लागू को इन दिनों महेश भट्ट के धारावहिक 'नामकरण' में देखा जा रहा था। ऐसे में उनका यूं अचानक निधन दर्शकों को फिल्मी हस्तियों के लिए बेहद हैरान करने वाला था। रीमा केवल 59 वर्ष की थीं।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News