A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' पर आज आएगा फैसला, संसदीय समिति से म‍िलने द‍िल्‍ली पहुंचे संजय लीला भंसाली

'पद्मावती' पर आज आएगा फैसला, संसदीय समिति से म‍िलने द‍िल्‍ली पहुंचे संजय लीला भंसाली

यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन विरोध प्रदर्शन के बीच फिल्म की रिलीज टाल दी गई। फिल्म को अभी संसेर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है।

SANJAY LEELA BHANSALI- India TV Hindi SANJAY LEELA BHANSALI

नई दिल्ली: विवादित फिल्म पद्मावती पर आज फैसला हो सकता है। संसद की एक समिति ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को दिल्ली बुलाया है ताकि फिल्म पर उनके विचारों को जाना जा सके। भंसाली दिल्ली के लिए निकल चुके हैं।

सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय समिति के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बताया कि समिति ने भी इस बात की पुष्टि की है कि भंसाली को दिल्ली बुलाया गया है ताकि फिल्म पर उनके विचारों के बारे में जाना जा सके। भंसाली पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म के लिए ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की है।

यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन विरोध प्रदर्शन के बीच फिल्म की रिलीज टाल दी गई। फिल्म को अभी संसेर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है। हालांकि ब्रिटिश सेसंर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है और वहां रिलीज करने की अनुमति भी दे दी है। मगर फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अब ब्रिटेन में भी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। वैसे भी अगर फिल्म वहां रिलीज हो गई तो उसकी पायरेटेड कॉपी भारत आने में वक्त नहीं लगेगा और फिल्म निर्माताओं को इसका काफी नुकसान उठाना पड़ सकता था।

कहा जा रहा है कि फिल्म अब 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से होगा।

Latest Bollywood News