A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान बनी कोरोना वायरस के लिए दान करने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस

सारा अली खान बनी कोरोना वायरस के लिए दान करने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने फैन्स से भी कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों के लिए दान करने की अपील की है।

<p>सारा अली खान</p>- India TV Hindi सारा अली खान

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी का रूप ले चुका है, ऐसे में पूरी दुनिया के कदम थम गए है और अब इसके प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों के लिए आगे आए और पीएम राहत कोष में दान किए। सारा अली खान ने भी कोविड-19 के लिए पीएम केयर्स और मुख्यमंत्री के राहत कोष में योगदान देकर अपना समर्थन प्रदान करने की प्रतिज्ञा ली है और ऐसा करने वाली वह सबसे कम उम्र की अदाकारा हैं। सारा ने महामारी के प्रकोप के दौरान सभी को अपनी क्षमता के अनुसार मदद करने का आग्रह किया है, ताकि हर कोई इस गंभीर स्थिति में एकजुटता दिखा सकें।

सारा पोस्ट साझा करते हुए लिखती है,"मैं पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में दान करने का संकल्प लेती हूं। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि वे हमारे देश के लोगों की मदद करने में अपना योगदान दें। हर योगदान मायने रखता है, और एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ हमारी एकमात्र आशा है "। सारा ने सभी से आग्रह करते हुए लिखा, "अच्छा काम करने का समय आ गया है। ज़रूरतमंदों की मदद करें! आपका योगदान रक्षा और खाना खिलाने में काम आएगा।  मैं आपसे समर्थन का आग्रह करती हूं, मैं अनुरोध करती हूं, मैं निवेदन करती हूं। 

विक्की कौशल ने कोरोना के खिलाफ जंग में डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

सारा अली खान दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। यह कदम निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन उदाहरण है। आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, सारा जल्द दो फिल्मों में नज़र आएंगी। हम उन्हें आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फ़िल्म "अतरंगी रे" में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखेंगे, वही "कुली नंबर 1" में वह वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी।

कनिका कपूर चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर ने कहा-हालत स्थिर

विक्की कौशल ने कोरोना के खिलाफ जंग में डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

Latest Bollywood News

Related Video