A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शबाना आजमी की हालत अब स्थिर, विक्की कौशल और तब्बू सहित कई हस्तियां अभिनेत्री से मिलने अस्पताल पहुंचीं

शबाना आजमी की हालत अब स्थिर, विक्की कौशल और तब्बू सहित कई हस्तियां अभिनेत्री से मिलने अस्पताल पहुंचीं

शबाना की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खालापुर टोल प्लाजा पर आगे चल रही ट्रक से बुरी तरह टकरा गई थी। इस हादेस में अभिनेत्री और उनका ड्राइवर, दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए।

shabana azmi health update- India TV Hindi शबाना आजमी की हालत अब स्थिर है

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का शनिवार को कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गई थीं। पहले उन्हें पनवेल के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन देर शाम उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। एक्ट्रेस की हालत अब स्थिर है। उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। कोकिलाबेन अस्पताल की तरफ से शबाना का ताजा मेडिकल रिपोर्ट रविवार देर शाम तक जारी किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार, शबाना आजमी के गले, चेहरे, स्पाइन (रीढ़ की हड्डी) और एक आंख में चोट लगी थी। वे कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। 

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग को लेकर एफआईआर दर्ज

रविवार की सुबह फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, विक्की कौशल बोनी कपूर, जितेंद्र, फराह खान और आशुतोष गोवारिकर सहित कई जानी-मानी हस्तियां अभिनेत्री से मिलने के लिए पहुंची थीं। वहीं, अनिल कपूर, तब्बू, सतीश कौशिक और अनिल अंबानी समेत कई लोग कल रात ही अस्पताल पहुंचे थे।  

तब्बू

विक्की कौशल

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर

जावेद अख्तर

बोनी कपूर

शबाना आजमी से मिलने के लिए जितेंद्र अस्पताल पहुंचे

आशुतोष गोवारिकर

कोकिलाबेन अस्पताल की तरफ से शबाना आजमी का ताजा मेडिकल बुलेटिन देर शाम तक जारी किया जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ शबाना के 38 वर्षीय कार ड्राइवर कमलेश कामत के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि, जख्मी होने की वजह से आरोपी ड्राइवर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

शबाना आजमी के ड्राइवर कमलेश के खिलाफ खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा मोटर वेहिकल्स एक्ट की धारा 184 के तहत भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बता दें कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर कुछ अन्य लोगों के साथ मुंबई से पुणे जा रहे थे। दोनों अलग-अलग गाड़ियों में थे। शबाना की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खालापुर टोल प्लाजा पर आगे चल रही ट्रक से बुरी तरह टकरा गई। इस हादेस में शबाना और उनका ड्राइवर दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए।

Latest Bollywood News