A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शबाना आजमी की इस दादी पोते की कहानी ने दर्शकों को किया भावुक

शबाना आजमी की इस दादी पोते की कहानी ने दर्शकों को किया भावुक

शबाना आजमी अब तक फिल्मी करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर उतारती हुई नजर आई हैं। आज भी वह दर्शकों के सामने किसी शानदार किरदार को उतारने से पीछे नहीं हटतीं। फिलहाल वह अपनी एक फिल्म '5 रुपैया' को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

Shabana- India TV Hindi Shabana

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी अब तक फिल्मी करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर उतारती हुई नजर आई हैं। आज भी वह दर्शकों के सामने किसी शानदार किरदार को उतारने से पीछे नहीं हटतीं। फिलहाल वह अपनी एक फिल्म '5 रुपैया' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उनकी यह फिल्म दुबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई गई, जहां इसे दर्शकों ने खूब सराहा। दुबई से लौटकर आईं शबाना का कहना है कि यह एक दादी और उसके अनाथ छोटे से पोते की प्यारी सी और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसे देखकर दर्शक भावुक हो गए।

शबाना ने कहा, "दुबई में हमने '5 रुपैया' की तीन स्क्रीनिंग की। कई सारे दर्शक आंखों में आंसू के साथ निकले। इससे पहले मैंने अपने काम को लकेर इस तरह की प्रतिक्रिया प्रवीण भट्ट के साथ की फिल्म 'भावना' और मोहन कुमार के साथ की फिल्म 'अवतार' में देखने को मिली थी। यह एक प्यारी सी फिल्म है जो लगभग परीकथा जैसे सार के साथ खूबसूरती के साथ फिल्माई गई है। योहान पंजवानी, जिन्होंने मेरे पोते हामिद की भूमिका निभाई है, वह बेहद सफल रहे हैं।"

शबाना ने नन्हे योहान के साथ अपने जुड़ाव को 'जादुई' बताया। उन्होंने कहा कि जब वह उनसे मिलीं तो तुरंत ही उनके साथ उन्हें लगाव सा हो गया। दोनों एक-दूसरे से बेहद घुल-मिल गए। अभिनेत्री ने बताया कि एक जगह उन्हें योहान को तमाचा मारना था, लेकिन वास्तविकता में वह ऐसा करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकती। उन्हें इस दृश्य को फिल्माने को लेकर अपराधबोध महसूस हुआ। इस फिल्म से निर्देशन में आगाज करने वाले पीयूष पंजवानी के लिए शबाना ने कश्मीर में फिल्मांकन किया, जो हिंदी साहित्य के लेखक मुंशी प्रेमचंद की एक मशहूर कहानी 'ईदगाह' से प्रेरित है।

Latest Bollywood News