A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली पहुंचे शाहरुख खान, फैन की मौत पर जताया दुख

दिल्ली पहुंचे शाहरुख खान, फैन की मौत पर जताया दुख

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मंगलवार को वह ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचते ही उन्होंने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर अपने एक प्रशंसक की मौत पर दुख जताया।

shah rukh khan- India TV Hindi shah rukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मंगलवार को वह ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचते ही उन्होंने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर अपने एक प्रशंसक की मौत पर दुख जताया। शाहरुख को अपनी फिल्मों का नए तरीके से प्रचार करने के लिए जाना जाता है। 'रईस' का प्रचार करने के लिए वह अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में सवार होकर मुंबई से दिल्ली पहुंचे। रास्ते में कई स्टेशनों पर लोगों का हुजूम उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ा।

इसे भी पढ़े:-

लेकिन, स्थिति तब नियंत्रण से बाहर हो गई जब वडोदरा स्टेशन पर प्रशंसकों की भीड़ और हंगामे के बीच फरीद खान पठान नाम के एक शख्स की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। अपने प्रशंसक की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए किंग खान ने कहा कि वह बेहद दुखी हैं और दुआ करते हैं कि मृतक के परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति मिले। फरीद खान पठान, शाहरुख के साथ यात्रा कर रहीं उनकी एक सहयोगी के रिश्तेदार थे।

शाहरुख ने यहां हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर मीडिया को बताया, "हमारे सहयोगियों में से एक हमारे साथ यात्री कर रही थीं। उनके रिश्तेदार उनसे मिलने वडोदरा स्टेशन आए थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। यह सच में दुर्भाग्यपूर्ण है।"

वडोदरा के हातीखाना इलाके में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता फरीद खान पठान अपनी पत्नी और बेटी के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। यह परिवार शाहरुख खान का प्रशंसक है। कहा जा रहा है कि रेलवे प्लेटफॉर्म पर दिल का दौरा पड़ने से फरीद बेहोश हो गए। उनके परिजनों ने बताया कि उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कुछ खबरों में कहा गया है कि रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़ होने के कारण कारण उन्हें घुटन महसूस होने लगी और उसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उनकी मौत के बारे में सुनकर शाहरुख को सदमा लगा। उन्होंने कहा, "सबकी तरफ से हमारी प्रार्थना और शुभकामनाएं पूरे परिवार के साथ हैं। हमारे कुछ लोग वहां उनके परिवार के साथ मौजूद हैं।"

बड़ी संख्या में प्रशंसक अभिनेता को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर पहुंचे थे। शाहरुख को अच्छी तरह से देख सकें, इस कोशिश में उन्होंने वातानुकूलित कोच की खिड़कियों को पीटना शुरू कर दिया। अभिनेता का ध्यान आकर्षिक करने के लिए पत्थर भी फेंके गए। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया जिसमें कुछ लोगों के सिर और चेहरों पर चोटें आईं। सुपरस्टार से मिलने के लिए क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान भी वडोदरा स्टेशन पहुंचे थे। इससे प्रशंसकों की दीवानगी थोड़ी और बढ़ गई थी।

विभिन्न जगहों जैसे रतलाम, कोटा या मथुरा, जहां कहीं भी ट्रेन पहुंची और रुकी, वहां लोगों की भीड़ शाहरुख से मिलने के लिए बेसब्र हो उठी। भीड़ को निंयत्रित करने के लिए बेहतर सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। दिल्ली में भी भारी भीड़ के कारण अभिनेता लगभग 15 मिनट तक ट्रेन से नहीं उतर सके। शाहरुख के साथ फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और अभिनेत्री सनी लियोन ने भी ट्रेन से यात्रा की।

Latest Bollywood News