A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर बोले शाहरुख खान

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर बोले शाहरुख खान

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर पूरे देशभर में हंगामा मचा हुआ है। चारों ओर इस हमले की निंदा की जा रही हैं। फिल्मी हस्तियां भी सामने आकर इसकी खूब आलोचनाएं कर रही हैं। अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने इस पर निंदा करते हुए कहा है...

shah rukh- India TV Hindi shah rukh

मुंबई: हाल ही में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर पूरे देशभर में हंगामा मचा हुआ है। चारों ओर इस हमले की निंदा की जा रही हैं। फिल्मी हस्तियां भी सामने आकर इसकी खूब आलोचनाएं कर रही हैं। अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने इस पर निंदा करते हुए कहा है कि आस्था किसी भी शख्स को साहसी और बहादुर बनाती है। शाहरुख ने मंगलवार को ट्वीट किया, "कायराना हमले के बाद भी तीर्थयात्रियों को अपनी यात्रा जारी रखते देखा। आस्था आपको साहसी बनाती है और यह कायरता और आतंकवाद पर हमेशा जीत हासिल करती है।"

श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सोमवार रात अनंतनाग जिले के खानबल इलाके में हुए हमले में 6 महिलाओं सहित 7 तीर्थयात्रियों की जान चली गई, जबकि 19 यात्रियों  के घायल होने की खबर सामने आई है। किंग खान के अलावा अक्षय कुमार और शबाना आजमी जैसी हस्तियां भी इसकी निंदा कर चुके हैं। (जब शाहरुख ने कहा इस मामले में खुशकिस्मत हैं नन्हें अबराम)

गौरतलब है कि शाहरुख खान इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से अनुष्का शर्मा रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। फइल्म में की शूटिंग बुडापेस्ट, लिस्बन, प्राग और भारत के पंजाब में की गई है। यह 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News