A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान WHO के समारोह का बनेंगे हिस्सा, स्वास्थ्यकर्मियो का करेंगे समर्थन

शाहरुख खान WHO के समारोह का बनेंगे हिस्सा, स्वास्थ्यकर्मियो का करेंगे समर्थन

डब्ल्यूएचओ के इवेंट का शाहरुख खान हिस्सा होने वाले हैं। वह इसमें हेल्थकेयर वर्कर्स सपोर्ट के लिए फंड इकट्ठा करेंगे।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER शाहरुख खान

कोरोना वायरस दुनियाभर नें फैल चुका है। इससे लड़ने के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात लगे हुए हैं। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान इन स्वास्थ्यकर्मियों के समर्थन के लिए डब्ल्यूएचओ के वर्चुअल इवेंट में शामिल हो रहे हैं। जिसकी मदद से फंड जुटाया जाएगा। इस समारोह में दुनियाभर के आर्टिस्ट शामिल हो रहे हैं। शाहरुख खान ने ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है।

शाहरुख खान ने ट्वीट किया- कोरोना वायरस महामारी में स्वास्थ्यकर्मियों को हमारे सपोर्ट की जरुरत है। इसलिए मैं ग्लोबल सिटीजन और डब्ल्यूएचओ के साथ खड़ा हूं। 18 अप्रैल को एक स्पेशल इवेंट वन वर्ल्ड टूगैदर एट होम है। जानिए आप कब और कैसे देख सकते हैं।

इस समारोह में शाहरुख खान के साथ लेडी गागा, डेविड बैकहम, जॉन लैजेंड, एल्टन जॉन और प्रियंका चोपड़ा परफार्म करेंगे। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

पहले प्रियंका चोपड़ा भी इस समारोह के बारे में सोशल मीडिया पर बता चुकी हैं। इस समारोह को स्टीफन कोलबर्ट, जिमी किम्मेल और जिमी फॉलन होस्ट करेंगे।

आपको बता दें शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ने के लिए पीएम फंड केयर के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। उन्होंने अपने चार मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग में क्वारंटाइन केंद्र बनाने की जगह दी है। इसमें बच्चों, बूढ़ों और महिलाओं का इलाज हो सकेगा। शाहरुख खान मदद करने के लिए अपना हाथ बढ़ा रहे हैं।

Latest Bollywood News