A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर की को-स्टार निकिता दत्ता को हुआ कोरोना, मां हैं ICU में

'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर की को-स्टार निकिता दत्ता को हुआ कोरोना, मां हैं ICU में

निकिता दत्ता, जिन्हें शाहिद कपूर-स्टारर 'कबीर सिंह' और बाद में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ 'अफ़ात' में अभिनेत्री जिया शर्मा के किरदार में देखा गया था, कोरोना संक्रमित हैं।

Nikita Dutta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIKITA DUTTA 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर की को-स्टार निकिता दत्ता को हुआ कोरोना

निकिता दत्ता, जिन्हें शाहिद कपूर-स्टारर 'कबीर सिंह' और बाद में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ 'अफ़ात' में अभिनेत्री जिया शर्मा के किरदार में देखा गया था, कोरोना संक्रमित हैं। अपनी आने वाली फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए अपनी मां के साथ दिल्ली से मुंबई उड़ान भरने वाली थीं। हालांकि, उनकी इस योजना पर विराम लग गया क्योंकि वह कोरोना संक्रमित हैं। साथ ही उनकी मां भी बीमार पड़ गई हैं। निकिता को मुंबई में अभिनेता आदित्य सील के साथ अपनी आने वाली डांस फिल्म रॉकेट गैंग की शूटिंग के दौरान ही संक्रमण हुआ। फिल्म कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के निर्देशन में बनी है।

इसे लेकर निकिता काफी दुखी हैं, वह कहती हैं, "यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक है, लेकिन अभिनय आपको धैर्य रखना सिखाता है। हम 2019 से फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमें महामारी के कारण शेड्यूल को रोकना पड़ा। हमने पिछले साल दिसंबर में शूटिंग फिर से शुरू की, लेकिन बॉस्को कोरोना संक्रमित हो गए। बाद में, आदित्य भी कोविड पॉजिटिव हो गए, और अब यह मुझे भी अपने चपेट में ले चुका है। मुझे 10 दिनों के लिए घर से बाहर नहीं निकलने और फिर से टेस्ट कराने के लिए कहा गया है।''

निकिता कहती हैं, "कुछ सीन्स की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग दूरी बनाए रखना मुश्किल होती है, और जब शॉट चालू होता है तो अभिनेता मास्क नहीं पहन सकते। हमारी सुरक्षा क्रू मेंबर्स के कंधों पर टिकी हुई है। सेनिटाइज़र, मास्क और तापमान जांच जैसे सुरक्षा सावधानियां अलग जगह पर हैं, लेकिन लोग अभी भी वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। हम शूट को दूसरे शहर में नहीं ले जा सकते क्योंकि एक तो हमारा सेट मीरा रोड में बनाया गया है और दूसरा शेड्यूल के लिए स्थल में परिवर्तन असंभव है।"

निकिता के लिए जो चीजें ज्यादा मुश्किल थीं, वह उनकी मां का बीमार पड़ जाना, जो संयोग से उनके साथ थीं। उन्होंने कहा, ''मेरी मां को कुछ परेशानियों के कारण आईसीयू में ले जाना पड़ा। सौभाग्य से, यह कोविड-19 के कारण नहीं था। मैं उन्हें देखने के लिए दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला थी, लेकिन जब तक मैंने कोविड-19 का टेस्ट नहीं करा लेती, मैं ऐसा नहीं कर सकती। चलो आशा करते हैं कि वैक्सीन जल्द ही सभी तक पहुंच जाए।"

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

Latest Bollywood News