A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर को पसंद है अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना

शाहिद कपूर को पसंद है अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज की गई है। उनकी यह फिल्म काफी विवादों में छाई रहने के बाद पर्दे पर रिलीज की गई थी।

shahid- India TV Hindi shahid

नई दिल्ली: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज की गई है। उनकी यह फिल्म काफी विवादों में छाई रहने के बाद पर्दे पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर को पंजाब के रॉकस्टार टॉमी सिंह की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। फिल्म में निभाए गए उनके किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा है। शाहिद पिछले काफी वक्त से अपने किरदारों के साथ कुछ नया लेकर ही दर्शकों के सामने पेश हो रहे हैं। वह कुछ वर्षो से चुन-चुनकर फिल्में कर रहे हैं। उन्हें फिल्मों में प्रयोग बहुत पसंद हैं।

इसे भी पढ़े:-

चॉकलेटी ब्वॉय की छवि के लिए मशहूर शाहिद ने फिल्म 'हैदर' में अपने पावर पैक अभिनय से सबको चौंका दिया था। इसी तरह फिल्म 'कमीने' में भी निभाए गए उनके किरदार को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई थी। वह चुनौतीपूर्ण फिल्मों को चुनकर जोखिम उठाने से भी नहीं चूक रहे हैं। शाहिद ने कहा, "मैं ऐसी किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता जो पहले हो चुकी है। मैं मुश्किल किरदार करना चाहता हूं। मैंने अधिकांश फिल्मों में अपना लुक बदलने की कोशिश की है।"

शाहिद ने हाल में स्पेन में फरहान अख्तर के साथ इंटरनेशनल इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईफा) अवार्ड की मेजबानी की। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ में शाहिद के अलावा सैफ अली खान और कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News