A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद के करियर की सबसे साहसिक फिल्म है 'रंगून'

शाहिद के करियर की सबसे साहसिक फिल्म है 'रंगून'

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह कंगना रनौत और सैफ अली खान के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित विशाल भारद्वाज की...

shahid- India TV Hindi shahid

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह कंगना रनौत और सैफ अली खान के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म 'रंगून' में ब्रिटिश-भारतीय सेना के एक सैनिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि यह उनका अब तक का सबसे साहसिक किरदार है। शाहिद ने कहा, "मेरा किरदार नवाब मलिक मेरे पहले के विभिन्न किरदारों जैसे टॉमी सिंह ('उड़ता पंजाब'), चार्ली-गुड्डु ('कमीने') और हैदर ('हैदर') से अलग है और इसलिए मैंने इस किरदार को निभाया..विशाल सर मुझे हमेशा कुछ चनौतीपूर्ण और अलग किरदार निभाने का प्रस्ताव देते हैं।"

इसे भी पढ़े:-

शाहिद के मुताबिक, "मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों में नवाब मलिक का किरदार सबसे साहसिक है, जो एक कर्तव्यपरायण और देशभक्त सैनिक है। यह एक प्रेरणादायक किरदार है और मैं इस किरदार को निभाने का अवसर मिलने पर बेहद खुश हूं।"

फिल्म में उस समय के दौर को दिखाया गया है जब भारत में राजनीतिक उथल-पुथल का माहौल था। उस दौर के चरित्र को मानसिक रूप से समझे जाने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा कि उस समय देशभर में स्वतंत्रता हासिल करने की भावना थी। ऐसे में नवाब मलिक ब्रिटिश सेना में काम करने की वजह से भवनात्मक झंझावतों से जूझता है।

पिता बनने के बाद आए बदलाव के बारे में शाहिद ने कहा कि निश्चित रूप से उनके अंदर बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि अब फिल्मों के चुनाव के दौरान वह थोड़ी ज्यादा जिम्मेदारी महसूस करते हैं। फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News