A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की स्कूल के दिनों की तस्वीर इंटरनेट पर छाई, ऋचा चड्ढा ने कहा 'पहला प्यार'

शाहरुख खान की स्कूल के दिनों की तस्वीर इंटरनेट पर छाई, ऋचा चड्ढा ने कहा 'पहला प्यार'

इंटरनेट पर शाहरुख खान की पुरानी फोटो ने फैंस के साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का ध्यान भी खींच लिया।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : @IAMSRK, @BOB_ALMOST शाहरुख खान

मुंबई: शाहरुख खान के एक उत्साही फैन ने एक्टर के स्कूल के दिनों से अभिनेता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। अपनी किशोरावस्था के दौरान क्लिक की गई फोटो में अभिनेता स्कूली बच्चों के झुंड के साथ स्कूल ड्रेस में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट पर काफी समय से वायरल हो रही पुरानी फोटो ने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का भी ध्यान खींचा है।

एक ट्विटर यूजर की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, जिसमें लिखा है, "मुंबई जीतने का सपना देख रहा एक अजीब स्कूली बच्चा, सुबह का व्हाट्सएप फॉरवर्ड है जिसके बारे में मैं कभी शिकायत नहीं करूंगा।" जिसपर ऋचा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पहला प्यार।'

अक्षय कुमार ने धनुष के बर्थडे पर लिखा- अगर धनुष की जगह तीर नाम होता...

नेटिज़न्स इसके बारे में अधिक पूछने के लिए तत्पर थे। एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगा कि राहुल द्रविड़ आपका पहला प्यार हैं। वैसे भी मैं द्रविड़ और शाहरुख दोनों से प्यार करता हूं।" इसका जवाब देते हुए ऋचा ने कहा, "शाहरुख द्रविड़ से पहले से हैं।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पठान के लिए दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पर्दे पर वापसी करने वाले हैं, हालांकि, अभी तक फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

हालांकि उन्होंने अपने प्रोडक्शन की घोषणा कर दी है। आलिया भट्ट अपने नए बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' का सह-निर्माण करेंगी।

विक्रम बत्रा का परिवार देखेगा 'शेरशाह' ये सोचकर घबराए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म, जो निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म है, एक माँ-बेटी के रिश्ते की कहानी है जिसमें आलिया को शेफाली शाह के साथ दिखाया गया है। फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं। यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है जो मुंबई में एक निम्न मध्यम वर्ग के पड़ोस के खिलाफ सेट है। कहानी एक माँ-बेटी की जोड़ी के जीवन का अनुसरण करती है क्योंकि वे इनसेन परिस्थितियों से गुजरते हैं।

Latest Bollywood News

Related Video