A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शेखर कपूर बीते 12 सालों से कर रहे थे 'पानी' पर रिसर्च, शेयर की तस्वीर

शेखर कपूर बीते 12 सालों से कर रहे थे 'पानी' पर रिसर्च, शेयर की तस्वीर

डायरेक्टर शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पानी के रिसर्च की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

shekhar kapur and sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEKHARKAPUR/SUSHANTSINGHRAJPU शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने सोशल मीडिया किए गए पोस्ट में अपने लंबे समय तक चलने वाले ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में विचार साझा किए हैं।अनुभवी फिल्म निर्माता ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पानी' की कहानी के बारे में ट्विटर पर खुलासा किया। उन्होंने फिल्म के लिए 12 साल में की गई रिसर्च की फोटो भी साझा कीं। इनमें से एक में एक झुग्गी में रहने वाली महिला अपने बच्चे को सड़क के किनारे स्नान करती हुई दिखाती है।

कपूर ने शनिवार को ट्वीट किया, "12 साल पहले क्लिक की गई फोटो। पानी की रिसर्च के बड़े संग्रह का हिस्सा। फिल्म की स्क्रिप्ट भविष्य के एक शहर के बारे में है, जहां अमीर लोग सारा पानी ले लेते हैं। फिर वे पानी को राजनीतिक और सामाजिक नियंत्रण के हथियार के रूप में इस्तेमाल करते हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो बताती है कि अगर हम सावधान नहीं रहे तो क्या होगा।"

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था, लेकिन फिल्म का प्रोजेक्ट अटक गया था। इसी बीच जून में सुशांत का निधन हो गया।

हाल ही में कपूर ने ट्विटर पर व्यक्त किया था कि अगर वह ये फिल्म बना पाते हैं तो वह इसे सुशांत को समर्पित करेंगे। उन्होंने लिखा था, "यदि भगवान ने चाहा और 'पानी' बनी तो मैं इसे सुशांत को समर्पित करूंगा।"

Latest Bollywood News