A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चुम्मा' गाने के लिए शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को मिला कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

'चुम्मा' गाने के लिए शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को मिला कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता गोविंदा समेत 7 लोगों को झारखंड के पाकुड़ जिले की कोर्ट में 18 अप्रैल को पेश होना पड़ेगा। कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट इनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करेगा। आपको बता दें पेशी का ये ऑर्डर 20 साल पुराने एक गाने को ले

govinda- India TV Hindi govinda

झारखंड: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता गोविंदा समेत 7 लोगों को झारखंड के पाकुड़ जिले की कोर्ट में 18 अप्रैल को पेश होना पड़ेगा। कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट इनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करेगा। आपको बता दें पेशी का ये ऑर्डर 20 साल पुराने एक गाने को लेकर है।

ये भी पढ़ें:

साल 1997 में गोविंदा और शिल्पा शेट्टी की फिल्म छोटे सरकार रिलीज हुई थी। फिल्म में एक गाना था ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी बिहार ले ले’। गाने के बोल पर आपत्ति जताते हुए वकील एमएम तिवारी ने शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत 7 लोगों के खिलाफ पाकुड़ कोर्ट में केस दायर किया था।

कोर्ट ने कई बार दोनों को पेश होने को कहा लेकिन दोनों ही सितारे कभी कोर्ट में पेश नहीं हुए। कोर्ट से गोविंदा और शिल्पा के खिलाफ कुर्की वारंट और अरेस्ट वारंट तक निकल चुकी है। 2001 में फैसले के खिलाफ इन लोगों ने झारखंड हाईकोर्ट में अपील की थी। हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर स्टे लगाने से इनकार कर दिया था तब से यह मामला पाकुड़ के सीजेएम कोर्ट में चल रहा है।

मामले पर कई बार मुंबई पुलिस कमिश्नर गोविंदा, शिल्पा शेट्टी गाने को गाने वाली अल्का याग्निक, उदित नारायण और फिल्म के निर्देशक बिमल कुमार और संगीतकार आनंद मिलिंद को कोर्ट में पेश होने के ऑर्डर दिए लेकिन आज तक कोई भी पेश नहीं हुआ।

वकील के मुताबिक इस गाने में बिहार और यूपी को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही अश्लीलता का मामला भी है। इसी के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज है।

यहां देखें गाना

ये भी पढ़ें:

 

 

Latest Bollywood News