A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जातिवाद कमेंट को लेकर शिल्पा के खिलाफ हंगामा, अब मांगी माफी

जातिवाद कमेंट को लेकर शिल्पा के खिलाफ हंगामा, अब मांगी माफी

शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं। जिसके बाद से वाल्मीकि समुदाय ने अपना गुस्सा दिखाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाने के लिए कहा था। हालांकि अप शिल्पा ने जातीय भावना को आहत करने के लिए माफी मांगी है।

Shilpa shetty- India TV Hindi Shilpa shetty

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं। जिसके बाद से वाल्मीकि समुदाय ने अपना गुस्सा दिखाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाने के लिए कहा था। हालांकि अप शिल्पा ने जातीय भावना को आहत करने के लिए माफी मांगी है। बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान ने भी अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस विवादित शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद अनुसूचित जाति के लोगों की भावना आहत करने के लिए दोनों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिल्पा ने रविवार को ट्वीट किया, "पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान बोले गए मेरे कुछ शब्दों का गलत अर्थ निकाला गया है। इसे किसी की भावना आहत करने के इरादे से बिल्कुल नहीं कहा गया था।"

शिल्पा ने लिखा है, "यदि किसी की भावना आहत हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसे देश की नागरिक हूं जहां विभिन्न जाति एवं धर्म के लोग रहते हैं और मैं उन सभी का सम्मान करती हूं।" रोजगार अघाड़ी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के महासचिव, रामचंद्र लाडे ने शनिवार को अंधेरी पुलिस थाने में सलमान और शिल्पा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

रोजगार अघाड़ी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष, किशोर मासूम ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कहा था, "हम इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने और हमें बुरी नजर से देखने के लिए सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की कड़ी निंदा करते हैं।" मासूम ने कहा था, "कानून के अनुसार, उन्हें इसके लिए 5 साल के कारावास की सजा भुगतनी होगी।" लाडे के वकील की तरफ से शनिवार को एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था, "सलमान ने कैटरीना कैफ के साथ एक टीवी शो में अनुसूचित जाति के एक सदस्य के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था।"

Latest Bollywood News