A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में शिल्पा शेट्टी को हुआ प्रकृति के महत्व का अहसास, वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

लॉकडाउन में शिल्पा शेट्टी को हुआ प्रकृति के महत्व का अहसास, वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि इस महामारी ने प्रकृति के महत्व का अहसास कराया है।

shilpa shetty throwback video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया की रफ्तार थम गई है। जो जहां है, वहीं ठहर गया है। ऐसे में लोग खुद को प्रकृति के नजदीक पा रहे हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नेचर के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पेड़ से स्टार फ्रूट (कमरख) तोड़ती दिखाई दे रही हैं। वो वीडियो में कह रही हैं, 'क्या बात है.. ताजा-ताजा स्टार फ्रूट, मेरे घर की बालकनी से.. इसका मजा कुछ और ही है।' उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ महीने पहले हमने अपने गार्डन में लगे पेड़ से ये स्टार फ्रूट्स तोड़े थे। मैं प्रकृति की इस खूबसूरती के लिए आभारी हूं और हमें उसकी देखभाल करनी चाहिए। इस महामारी के चलते हमें प्रकृति की महत्ता का अहसास हो गया है, इसलिए अब हमारी बारी है कि हम उसके लिए कुछ करें। #stayhome #staysafe'

इससे पहले भी शिल्पा ने बेटे वियान के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो घर में उगाई गईं सब्जियां तोड़ती नज़र आई थीं। शिल्पा लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो लोगों से योगा करने और स्वस्थ रहने की भी अपील कर रही हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है, जिसके चलते सभी हस्तियां घरों में कैद हैं। 

Latest Bollywood News