A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बच्चों में बढ़ते एग्ज़ाम प्रेशर पर आधारित है शुजीत सरकार की यह फिल्म

बच्चों में बढ़ते एग्ज़ाम प्रेशर पर आधारित है शुजीत सरकार की यह फिल्म

शूजीत सरकार की फिल्म 'रनिंग शादी' इन दिनों खूब चर्चा में छाई हुई हैं। उनकी यह फिल्म लव मैरीज पर आधारित है। वहीं उनकी पिछली फिल्म 'पिंक' महिलाओं की सुरक्षा के विषय पर बनी थीं। शूजीत की फिल्मों...

shoojit- India TV Hindi shoojit

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की फिल्म 'रनिंग शादी' इन दिनों खूब चर्चा में छाई हुई हैं। उनकी यह फिल्म लव मैरीज पर आधारित है। वहीं उनकी पिछली फिल्म 'पिंक' महिलाओं की सुरक्षा के विषय पर बनी थीं। शूजीत की फिल्मों में हमेशा ही एक खास मुद्दे को उठाया जाता है। अब वह अपनी पहली लघु फिल्म में परीक्षा के दौरान बच्चों पर दबाव का विषय उठा रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

लघु फिल्म रिलीज ‘दि प्रेशर’ का उद्देश्य अभिभावकों को बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के दबाव से मुक्त करने के प्रति जागरुकता पैदा करना है। यह लघु फिल्म पढ़ने के लिए आए युवाओं की चुनौतियों पर बात करती है।

सुजित ने कहा, “शहरों में अच्छे प्रदर्शन के लिए बच्चों पर दबाव बढ़ाना एक बुनियादी हकीकत बन गया है और मेरा दृढ़ विश्वास है कि ईमानदार माता-पिता, अच्छा नागरिक और इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मेरी प्राथमिक जिम्मेदारी केवल इस विषय को उठाना नहीं, बल्कि इसे बच्चों के सम्मुख आने वाली संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए प्रस्तुत करना है।“

फिल्म निर्माता को उम्मीद है कि इस फिल्म से बच्चों और उनके माता-पिता के बीच सार्थक बहस शुरू हो सकेगी। उनकी फिल्म ‘रनिंग शादी’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी पन्नू और अमित साध मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News