A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनू' की तारीख का ऐलान, जानिए फिल्म कब देगी दस्तक

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनू' की तारीख का ऐलान, जानिए फिल्म कब देगी दस्तक

रश्मिका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

Sidharth Malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH MALHOTRA फिल्म 'मिशन मजनू' की रिलीज का ऐलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना-स्टारर 'मिशन मजनू' 13 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) और अमर बुटाला और गरिमा मेहता की तरफ से बनाई जा रही फिल्म को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक जासूसी थ्रिलर है।

यह फिल्म 1970 के दशक पर आधारित है जिसमें सिद्धार्थ पहली बार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 1970 की पुष्ठभूमि पर आधारित सच्ची घटनाओं से प्रेरित और पाकिस्तान में भारत के सबसे सहासी मिशन की कहानी है, जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया।  जहां फिल्म दक्षिण अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड की शुरूआत है, वहीं इसमें शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी हैं।

मल्होत्रा फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे, जो मिशन की अगुवाई करते हैं। परवेज शेख, असीम अरोड़ा और सुमित बठेजा ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची करेंगे। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह रॉ के महत्वपूर्ण मिशन के बारे में है। यह एक्शन से ज्यादा थ्रिलर फिल्म है। यह पहली बार है जब मैं जासूसी एजेंट का किरदार निभा रहा हूं लेकिन यह जेम्स बॉन्ड के पात्र जैसा नहीं है।” 

‘शेरशाह’ में अपने अभिनय के लिए आलोचकों की सराहना बटोरने वाले कलाकार ने कहा कि इस फिल्म ने उनके किरदार के कई आयाम नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News