A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तानी पत्रकार नहीं बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा

पाकिस्तानी पत्रकार नहीं बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी ‘फोर्स 2’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह काफी एक्शन सीन्स करती हुई भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘नूर’ में भी नजर आएंगी।

sonakshi- India TV Hindi sonakshi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी ‘फोर्स 2’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह काफी एक्शन सीन्स करती हुई भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘नूर’ में भी नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि इस फिल्म में वह एक पत्रकार का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। लेकिन हाल ही में सोनाक्षी ने कहा है कि वह 'नूर' में पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका में नहीं हैं। यह फिल्म पाकिस्तान की सबा इम्तियाज के उपन्यास 'कराची यू आर किलिंग मी' पर आधारित है। आगामी फिल्म 'फोर्स 2' के लॉन्च पर सोनाक्षी ने फिल्म 'नूर' में अपने किरदार के बारे में बातचीत की।

इसे भी पढ़े:-

इस पर उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहूंगी कि मैं इसमें पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका में हूं। फिल्म किताब पर आधारित है, जो पाकिस्तानी लेखक द्वारा लिखित है। कहानी को मुंबई की पृष्ठभूमि पर ढाला गया है।"

सनहिल सिप्पी निर्देशित यह फिल्म मुंबई में नूर के दुर्भाग्य और प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। पूरब कोहली, शिबानी दांडेकर और कनन गिल द्वारा अभिनीत फिल्म यह बड़े पर्दे पर अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

इसके अलावा, सोनाक्षी फिल्म 'अकीरा' के बाद 'फोर्स 2' में भी अपना मारधाड़ वाला अंदाज कायम रखी हुई हैं। एक्शन क्वीन टैग के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, "आप कह सकते हैं कि मैं एक्शन फिल्मों की बहुत शौकीन हूं। मैं बहुत-सी एक्शन फिल्मों का हिस्सा रही हूं। मुझे इसमें मजा आता है।"

अभिनय देव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम और ताहिर राज भसीन भी अहम किरदारों हैं। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News