A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अज़ान कॉन्ट्रोवर्सी: बढ़ सकती हैं सोनू की मुसीबतें, केस दर्ज करने के लिए कोर्ट में दी गई अर्जी

अज़ान कॉन्ट्रोवर्सी: बढ़ सकती हैं सोनू की मुसीबतें, केस दर्ज करने के लिए कोर्ट में दी गई अर्जी

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अज़ान पर दिए बयान पर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब सोनू निगम के खिलाफ पुणे कोर्ट में केस दर्ज करने की अर्जी दी गई है।

sonu- India TV Hindi Image Source : PTI sonu

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अज़ान पर दिए बयान पर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब सोनू निगम के खिलाफ पुणे कोर्ट में केस दर्ज करने की अर्जी दी गई है।

सोनू निगम पर धार्मिक भावनाओं भड़काने का आरोप लगाते हुए हेमंत पाटिल और अनवर शेख नाम के शख्स ने सोनू के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

विवाद तब शुरू हुआ जब गायक सोनू निगम ने सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा था कि लाउडस्पीकर पर बजने वाली अज़ान की वजह से सुबह-सुबह उनकी नींद खुल जाती है।

सोनू ने लिखा था, "भगवान सभी पर कृपा करें। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान की आवाज से जागना पड़ता है। भारत में जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा, और वैसे भी जिस समय मोहम्मद ने इस्लाम बनाया था जब बिजली नहीं हुआ करती थी। फिर एडिसन के अविष्कार के बाद ही इस शोर की क्या जरूरत है? मुझे नहीं लगता कि कोई भी मंदिर या गुरुद्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली का इस्तेमाल करते हैं जो उस धर्म का पालन ही नहीं करते। फिर ऐसा क्यो? गुंडागर्दी है बस।"

इस बयान पर मचे बवाल के बाद सोनू निगम ने ट्वीट किया और कहा कि वो अपने बयान पर अभी भी कायम हैं। सोशल मीडिया में इस बयान के बाद बहस छिड़ गई है। लोग दो खेमे में बंट गये हैं कुछ लोग सोनू के बयान को सही बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Latest Bollywood News