A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने बताया, सीख रहे हैं अपने सबक

सोनू सूद ने बताया, सीख रहे हैं अपने सबक

सोनू सूद को हम तरह की फिल्मों में किसी भी तरह के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए देखा चुके हैं। वह अपनी हर भूमिका में दर्शकों की उम्मीदों पर खरे भी उतरे हैं। सोनू हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में अभिनय को पहले ही कर चुके हैं।

sonu- India TV Hindi sonu

न्यूयॉर्क: अभिनेता सोनू सूद को हम तरह की फिल्मों में किसी भी तरह के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए देखा चुके हैं। वह अपनी हर भूमिका में दर्शकों की उम्मीदों पर खरे भी उतरे हैं। सोनू हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में अभिनय को पहले ही कर चुके हैं। लेकिन अब वह क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्मों का निर्माण भी करना चाहते हैं। फिल्म निर्माण के बारे में पूछे जाने पर सोनू ने बताया, "मुझे लगता है कि मैं बस कड़ी मेहनत करना चाहता हूं..फिल्म निर्माण मेरे जीवन में कुछ नया है, मैं अपने सबक सीख रहा हूं।"

सोनू के मुताबिक, "मैं सभी भाषाओं की फिल्मों का निर्माण करना चाहता हूं..यह एक ऐसे लड़के का सपना है, जो एक छोटे से शहर से ताल्लुक रखता है..अभी मीलों का सफर तय करना है, लेकिन यात्रा जारी है।" फिलहाल बता दें कि सोनू सूद दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु पर बन रही बायोपिक का निर्माण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "हम पटकथा को अंतिम रूप देने के आखिरी चरण में हैं।" सोनू ने कहा कि सिंधु की भूमिका निभाने के लिए वह उन अभिनेत्रियों से संपर्क करेंगे, जिन्हें वह इसके लिए उपयुक्त समझते हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद को पिछली बार भारतीय-चीनी फिल्म ‘कुंग यू योगा’ में देखा गया था। (‘मैंने प्यार किया’ के बाद क्यों हुईं गायब, भाग्यश्री ने खोला राज)

Latest Bollywood News