A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने बताया बच्चो को फिट रहने का मंत्र

सोनू सूद ने बताया बच्चो को फिट रहने का मंत्र

सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह मुबई में दिसंबर में आयोजित होने वाले जूनियरथन को सहयोग देने के लिए आगे आए हैं। सोनू ने कहा..

sonu sood- India TV Hindi sonu

मुंबई: बॉ़लीवुड अभिनेता और निर्माता सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह मुबई में दिसंबर में आयोजित होने वाले जूनियरथन को सहयोग देने के लिए आगे आए हैं। सोनू ने कहा, "मैं हर बच्चे से आईपैड और प्ले स्टेशन को छोड़कर घर से बाहर आने को कहना चाहता हूं। यह दौड़ने और सबको गर्व महसूस कराने का समय है। फिटनेस को लेकर बच्चों में बचपन से ही जागरूकता लानी चाहिए। यह बच्चों में फिटनेस के प्रति प्यार का पोषण करेगा।"

इसे भी पढ़े:- 'दीवार' के रीमेक में काम करना चाहते हैं सोनू सूद

मुंबई जूनियरथन बच्चों और जूनियर खिलाड़ियों के लिए वार्षिक दौड़ कार्यक्रम है, जिसे भावना मेहता और अमित एस. मेहता के निर्देशन में पार्टी शार्टी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

बढ़िया कद-काठी व फिटनेस के लिए मशहूर सोनू ने बच्चों को इस मैराथन से जोड़ने की योजना को अच्छा कदम बताया। उन्होंने आउटडोर गतिविधि और फिटनेस के प्रति बच्चों में जागरूकता लाने को जरूरी बताया।

पिछले साल इस कार्यक्रम को बॉलीवुड हस्तियों जैकलिन फर्नाडीस, विवेक ओबेरॉय और शर्मन जोशी का सहयोग मिला था और इसमें हर्षाली मल्होत्रा, दर्शील सफारी और अवनीत कौर भी शामिल हुए थे।

इस साल भी इस कार्यक्रम में बड़े पैमाने पर प्रतिभागियों के शामिल होने की संभावना है।

Latest Bollywood News