A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बोर्ड की परीक्षाओं की डेट आगे बढ़ाने के मध्य प्रदेश सरकार के फैसले का सोनू सूद ने किया स्वागत

बोर्ड की परीक्षाओं की डेट आगे बढ़ाने के मध्य प्रदेश सरकार के फैसले का सोनू सूद ने किया स्वागत

मध्य प्रदेश की सरकार ने जून तक बोर्ड की परीक्षाओं को टाल दिया है। स्कूलों को बंद करने के साथ-साथ सरकार ने ये ऐलान किया कि 8वीं तक के स्कूलों को भी जून में ही खोला जाएगा। सरकार की पहल का सोनू सूद ने स्वागत किया है।

Sonu Sood- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SONU SOOD  बोर्ड की परीक्षाओं के डेट आगे बढ़ाने के मध्य प्रदेश सरकार के फैसले का सोनू सूद ने किया स्वागत

सोनू सूद, हाल ही में होने वाले बोर्ड की परीक्षाओं को टालने की मुहीम में शामिल हो गए थे। अपने सोशल मीडिया पर बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो साझा किया था। अभिनेता ने छात्रों को प्रमोट करने के लिए इंटरनल असेस्समेंट अपनाने का आग्रह किया। वीडियो में सोनू को यह कहते हुए सुना गया है कि छात्र कोरोनो वायरस के बढ़ते मामलों की मौजूदा परिस्थितियों के बीच परीक्षा के लिए तैयार नहीं हैं। अभिनेता के साथ-साथ कई लोगों की इस मुहीम का साथ देते हुए मध्य प्रदेश की सरकार ने जून तक बोर्ड की परीक्षाओं को टाल दिया है। स्कूलों को बंद करने के साथ-साथ सरकार ने ये ऐलान किया कि 8वीं तक के स्कूलों को भी जून में ही खोला जाएगा। सरकार की पहल का सोनू सूद ने स्वागत किया है। 

उन्होंने ट्विटर पर लिखते हुए कहा, "चलो क्षात्रों के हक की शुरुआत तो हुई।" 

बीते दिनों अभिनेता ने एक वीडियो में कहा, "छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं। सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफ़लाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि छात्र मौजूदा परिस्थियों के बीच परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं।"

अभिनेता ने कहा, "फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है। मुझे नहीं लगता कि ऑफ़लाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय नहीं है। मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें।"

Latest Bollywood News