A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को अभिनेता बालाकृष्ण ने सरेआम जड़ा थप्पड़

VIDEO: सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को अभिनेता बालाकृष्ण ने सरेआम जड़ा थप्पड़

नंदमुरी बालकृष्ण जितने अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं उतने ही निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। खासतौर पर वह गुस्से की वजह से मशहूर माने जाते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं।

balakrishna- India TV Hindi balakrishna

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता और राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण जितने अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं उतने ही निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। खासतौर पर वह गुस्से की वजह से मशहूर माने जाते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में फिर अपने एक फैन को जोरदार तमाचा जड़ दिया है। दरअसल एक प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश में उनके नजदीक आ गया और इसी वजह से बालकृष्ण इतने नाराज हो गए कि उन्होंने इस फैन के गाल पर थपप्ड़ जड़ दिया। ह घटना बुधवार रात की है, जब वह उप चुनाव में सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए आंध्र प्रदेश के नांदयाल पहुंचे।

ट्विटर पर मौजूद इस वीडियो में बालकृष्ण तस्वीर लेने की कोशिश करने वाले प्रशंसक को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह उसे घूरते और गुस्से से जाते दिखे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब बालकृष्ण ने खुद को इस तरह की स्थिति में पाया हो। पिछले साल तिरुमाला मंदिर दौरे के दौरान भी उन्होंने सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले एक शख्स को थप्पड़ जड़ा था।

पिछले महीने के.एस. रवि कुमार के साथ आगामी तेलुगू फिल्म के सेट से भी बालकृष्ण का कुछ ऐसा ही वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वह सहायक को थप्पड़ जड़ते और उससे जूतों का फीता बांधने के लिए कहते नजर आए थे। गौरतलब है कि इन दिनों अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'पैसा वसूल' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (‘Bareilly Ki Barfi’ Quick Review: क्या दर्शकों तक पहुंच पाएगी फिल्म की मिठास?)

Latest Bollywood News