A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बाहुबली’ रिजेक्ट करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी को राजामौली ने दिया अपनी अगली फिल्म का ऑफर

‘बाहुबली’ रिजेक्ट करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी को राजामौली ने दिया अपनी अगली फिल्म का ऑफर

श्रीदेवी को निर्देशक एस एस राजामौली ने एक बार फिर अपनी नई फिल्म का ऑफर दिया है। कहा जा रहा है इस फिल्म में श्रीदेवी के अपोजिट साउथ अभिनेता मोहनलाल होंगे।

sridevi rajamouli- India TV Hindi sridevi rajamouli

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली के बीच का विवाद से हर कोई वाकिफ है, दोनों के बीच हुए विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। हाल ही में फिल्म ‘मॉम’ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी श्रीदेवी को निर्देशक एस एस राजामौली ने एक बार फिर अपनी नई फिल्म का ऑफर दिया है। कहा जा रहा है इस फिल्म में श्रीदेवी के अपोजिट साउथ अभिनेता मोहनलाल होंगे। हालांकि अभी तक श्रीदेवी ने ये ऑफर स्वीकार नहीं किया है।

मॉम के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने निकाला राजामौली पर गुस्सा 

आपको बता दें, श्रीदेवी को बाहुबली में शिवगामी के रोल के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन कुछ कारणों से यह बात नहीं बन पाई और ये रोल राम्या कृष्णन को मिल गया था। राम्या के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया गया। निर्देशक राजामौली से इस बारे में पूछा गया कि श्रीदेवी को ऑफर दिया गया था तो वो फाइनल क्यों नहीं हुईं इस पर राजामौली ने कहा श्रीदेवी ने ज्यादा फीस के साथ रोल को लेकर काफी ज्यादा डिमांड की थी। इसलिए हमने उन्हें नहीं लिया और राम्या को फाइनल कर लिया। राजामौली के इस बयान से श्रीदेवी काफी आहत हुईं और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “पहली बात मुझे विश्वास ही नहीं होता कि राजामौली इस तरह से बात कर सकते हैं। दूसरी बात मैं ऐसी नहीं हूँ कि जो ढ़ेर सारे डिमांड्स करती हूँ खैर बाहुबली को लेकर पहले जो हुआ, हम उस बारे में अब क्यों बात कर रहे है? मैंने पहले भी कई रोल छोड़ दिए है लेकिन उस बारे में तो कभी भी बात नहीं की गई।”

बाद में एक इंटरव्यू में राजामौली ने श्रीदेवी पर दिए इस बयान पर अफसोस जताया था। राजामौली ने माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें अफसोस है कि उन्होंने ये सारी बातें सबके सामने कही।उन्होंने कहा कि वो मानते हैं कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर यह सारी बातें नहीं करनी चाहिए थी। राजामौली ने कहा, मैं श्रीदेवी जी का बहुत सम्मान करता हूँ। मैंने गलती की है और मुझे इसका अफसोस है।''

श्रीदेवी पर दिए बयान पर राजामौली ने मांगी माफी, कहा पब्लिक प्लेस पर नहीं कहनी चाहिए थी ऐसी बात

लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उससे लगता है दोनों का मसला  सुलझ गया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रीदेवी राजामौली के इस ऑफर को स्वीकार करती हैं या नहीं?

Latest Bollywood News