A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘उड़ता पंजाब’ देखने के बाद इस निर्देशक को हो गई जलन

‘उड़ता पंजाब’ देखने के बाद इस निर्देशक को हो गई जलन

लंबे वक्त तक विवादों में रहने वाली अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म 'उड़ता पंजाब' ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। सिर्फ इतना ही इस फिल्म को देखने के बार सिनेमाजगत के एक निर्देशक को जलन भी होने लगी है।

Punjab- India TV Hindi Punjab

मुंबई: अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म उड़ता पंजाब पर पिछले दिनों विवाद होने के बाद इसे 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया। रिलीज से 2 दिन पहले यह फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो चुकी थी। लेकिन फिर भी दर्शकों में इसे सिनेमाघरों में जाकर देखने की उत्सुकता बनी हुई थी। फिल्म को दर्शकों में काफी पसंद भी किया गया। फिल्म की कहानी अलग और बेहतरीन होने की वजह से अब 'इनकार', 'ये साली जिंदगी' और 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' सरीखी फिल्मों के निर्देशक सुधीर मिश्रा का कहना है कि उन्हें 'उड़ता पंजाब' देखने के बाद इसके निर्देशक अभिषेक चौबे से जलन महसूस हुई।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने उनकी अलग सोच और फिल्म निर्माण के जुदा स्टाइल की तारीफ की। सुधीर '7 आवर्स टू गो' फिल्म की स्क्रीनिंग पर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा, "उड़ता पंजाब' बहुत बढ़िया फिल्म है। अभिषेक चौबे कमाल के निर्देशक हैं। उनकी फिल्में 'इश्किया' एवं 'डेढ़ इश्किया' और उनके सोचने का तरीका बहुत अलग है। वह बहुत ही असाधारण और नए तरीके से सोचते हैं। उनके दृश्य इतने अलहदा हैं कि मुझे उनकी फिल्में देखने के बाद जलन महसूस हुई।"

Punjab

अभिषेक चौबे ने अपने करियर की शुरुआत विशाल भारद्वाज के सहायक निर्देशक के रूप में की थी। वह विशाल के बैनर के लिए 'इश्किया' एवं 'डेढ़ इश्किया' फिल्म बना चुके हैं। विशाल के बैनर से बाहर 'उड़ता पंजाब' उनकी पहली फिल्म है, जो पिछले दिनों जबर्दस्त विवादों में रही।

सुधीर ने कहा, "मुझे 'उड़ता पंजाब' वाकई अच्छी लगी। इसे देखते वक्त आप किरदारों के साथ कहानी में बह जाते हैं और बाकी सब भूल जाते हैं..सभी ने बहुत बढ़िया काम किया है। दिलजीत बहुत बढ़िया हैं।" सुधीर इस वक्त अपनी फिल्म 'दासदेव' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और राहुल भट्ट मुख्य किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News