A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी देओल ने सेंसर बोर्ड को दिया ये सुझाव

सनी देओल ने सेंसर बोर्ड को दिया ये सुझाव

सनी देओल भी सेंसर बोर्ड के खिलाफ बोल पड़े हैं। सनी का कहना है कि सेंसर बोर्ड को किसी भी फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोकना चाहिए।

sunny- India TV Hindi sunny

नई दिल्ली: पिछले काफी वक्त से विवादों में छाई हुई फिल्म उड़ता पंजाब शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म की रिलीज पर काफी रोक लगाई थी। इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशकों ने सेंसर बोर्ड के खिलाफ आवाज उठाई। बॉलीवुड की कई हस्तियों सेंसर बोर्ड के खिलाफ खड़ी हुई थीं। अब अभिनेता सनी देओल भी सेंसर बोर्ड के खिलाफ बोल पड़े हैं। सनी का कहना है कि सेंसर बोर्ड को किसी भी फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोकना चाहिए। सनी की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' में गालियों का कथित उपयोग किए जाने के चलते सेंसर बोर्ड द्वारा इस फिल्म को प्रमाण पत्र देने से मना कर दिया गया था।

इसे भी पढ़े:- 'उड़ता पंजाब' रिलीज, शाहिद और आलिया ने ली राहत की सांस

Video: आलिया ने दिलजीत दोसांझ के साथ गाया अपना दूसरा गाना

पिछले साल जून में, कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए अदालत द्वारा ‘मोहल्ला अस्सी’ पर रोक लगा दी गई थी। सनी ने संवाददाताओं को बताया, “फिल्म बनकर तैयार होने के बाद मुझे लगता है कि उन्हें (सीबीएफसी) उस फिल्म को केवल प्रमाण पत्र देना चाहिए और इसकी रिलीज नहीं रोकनी चाहिए। उन्हें यह देखना चाहिए कि क्या फिल्म काल्पनिक है या नहीं।

यह फिल्म काशीनाथ सिंह के लोकप्रिय हिंदी उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित है जो वाराणसी के व्यावसायीकरण और विदेशी पर्यटकों को लुभाने वाले फर्जी गुरुओं पर एक व्यंग है।

सनी ने कहा, “यह फिल्म अभी तक रिलीज हो जानी चाहिए थी। यह निश्चित रूप से एक दिन रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता इसके लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। इस फिल्म में ऐसी कोई चीज नहीं है जिसकी काट-छांट करने की जरूरत है। हमें एक फिल्म की रिलीज रोकने का प्रयास नहीं करना चाहिए।

Latest Bollywood News